एक और विवाहिता चढ़ी सूली
एक और विवाहिता चढ़ी सूली
Share:

उत्तरप्रदेश: सरकार जिस तरह महिलाओ के लिए बड़े-बड़े वादे कर रही है, ठीक उसी तरह महिलाओ के साथ अत्याचारों का अकड़ा भी बढ़ते जा रहा है. ऐसे में एक और महिला की कहानी सामने आई है, जिसने किन्ही कारणों से आत्महत्या कर ली है, फ़िलहाल पुलिस महिला द्वारा उठाये गए इस कदम के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है.

यह मामला उत्तर प्रदेश में लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र की है, मृतिका का पति एक अधिकारी है, जब घर से अधिकारी पति बाहर चला गया था तब पत्नी ने मकान की तीसरी मंजिल पर स्थित अपने कमरे में लगे छत वाले पंखे में रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद घर पंहुचा अधिकारी पति अपने कमरे में गया तो देखा कि उसकी पत्नी पंखे पर लटकी हुई है, जिसकी जानकारी अधिकारी ने तुरंत पुलिस को दी. वही घटना की जानकारी पाकर घटना स्थल पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है.
  
पुलिस घर के कोने कोने की तलाशी कर रही है. जिससे यह ज्ञात हो सके कि महिला ने ख़ुदकुशी किन कारणों से की है, बता दे पुलिस को अभी तक मृतिका के कमरे से कोई सबूत नहीं मिला है, और ना ही कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

दो खूबसूरत लड़कियों ने अँधेरी रात में किया लड़के के साथ ऐसा कारनामा

ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी सुलझी

हथियारों की सप्लाई करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -