दहेज के लिए ले ली विवाहिता की जान

Apr 01 2020 08:20 PM
दहेज के लिए ले ली विवाहिता की जान

आजकल कई अपराध के मामले सामने आ रहे हैं जो लोगों को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह एटा का है. जी दरअसल अवागढ़ थानाक्षेत्र के गांव मिर्जापुर में बीते बुधवार सुबह एक 24 वर्षीय विवाहिता का शव मिला और विवाहिता के परिजनों ने उसके पति सहित चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या के आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

खबरों को माने तो मैनपुरी जिले के घिरोर थानाक्षेत्र के गांव हाजीपुर निवासी मुकेश ने बताया है कि, ''तीन वर्ष पूर्व उसने अपनी बहन शशि की शादी मिर्जापुर निवासी कन्तू के पुत्र रेनू राजपूत से की थी.'' इसी के साथ अब इस मामले में मुकेश का यह आरोप है कि, ''मंगलवार की रात शशि के पति रेनू ने अपने तीन अन्य परिजनों के साथ मिलकर उसकी बहन की अतिरिक्त दहेज की मांग के चलते हत्या कर दी.

पीड़ित परिवार ने बुधवार को इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया है.'' इस मामले में बात करते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि, ''शिकायत के आधार पर पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सही जानकारी हो सकेगी, जांच की जा रही है.' वैसे इस मामले में को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिन्होंने लोगों को हैरान किया है.

ट्वीटर पर शुरू हुआ कोरोना जिहाद, निशाने पर आईं कनिका कपूर

कोरोना संदिग्ध की सूचना देने वाले युवक की बेरहमी से हत्या, स्वास्थ्य मंत्री ने जताया शोक

दूध मुंही बच्ची को छोड़ युवती ने लगाई फांसी