पुरुष संग आपत्तिजनक स्थिति में मिली शादीशुदा महिला, देखते ही ग्रामीणों ने किया ये हाल
पुरुष संग आपत्तिजनक स्थिति में मिली शादीशुदा महिला, देखते ही ग्रामीणों ने किया ये हाल
Share:

पाकुड़: झारखंड में पाकुड़ जिले (Jharkhand Pakur) के महेशपुर के नरगिटोला गांव में एक शादीशुदा महिला एवं एक पुरुष को गांव के लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। तत्पश्चात, गांव के लोगों ने दोनों को बंधक बना लिया। दोनों के साथ खूब मारपीट की। गले में जूते-चप्पल लटकाकर गांव में घुमाया।

वही खबर प्राप्त होने पर महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि, जेएसआई आनंद पंडित तथा कपिल देव रविदास पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। पुलिस अफसरों ने मामले की खबर ली तथा महिला व पुरुष को गांव के लोगों के चंगुल से मुक्त कराने की कोशिश की। हालांकि ग्रामीण अपने तरीके से आर्थिक दंड लगाने की बात पर अड़े रहे। सैकड़ों की भीड़ के सामने पुलिस बेबस दिखाई दी।

वही गांव के लोगों से प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, गांव के पुरुष और एक महिला एक दूसरे के साथ मिलते जुलते थे। रात को पुरुष महिला से मिलने उसके घर गया था। इसी के चलते महिला के पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इस के चलते पुरुष भागने लगा। महिला के पति ने उसका पीछा किया। दोनों के बीच खूब मारपीट होने लगी। महिला के पति ने शोर मचाया तो मौके पर गांव के लोग जुट गए। गांव के लोगों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया। महिला और उससे मिलने आए व्यक्ति को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। रात भर दोनों को रस्सी से बांधकर मारपीट की गई। गांव के लोगों ने दोनों के गले में जूते-चप्पल डालकर गांव में घुमाया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें मुक्त कराकर, गांव के लोगों की सहमति से महिला और पुरुष को उनके परिजन को सौंप दिया गया।

CM नीतीश के 'जनता दरबार' के बाहर महिला ने खाया जहर, और फिर जो हुआ...

यूजर्स के दिलों पर राज करने के लिए आ रहा है Samsung का नया स्मार्टफोन

भारत के सबसे बड़े ऋणदाता SBI ने बेंचमार्क ऋण दर में 0.1 प्रतिशत की वृद्धि की, EMI में वृद्धि होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -