प्रेम विवाह के 2 साल बाद लड़की ने पति से की ऐसी जिद कि चली गई जान...

Aug 21 2019 02:00 PM
प्रेम विवाह के 2 साल बाद लड़की ने पति से की ऐसी जिद कि चली गई जान...

आज के समय में प्रेम विवाह आम हो गए हैं और आजकल प्रेम विवाह करने वालों की संख्या भी बढ़ गई है. ऐसे में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर प्रेम विवाह करने वालों के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में परिवार वालों से बागी होकर दो साल पहले प्रेम विवाह करने वाली युवती ने अपने पति से तंग आकर रविवार की देर रात फंदा लगाकर खुद की जान ले ली है. इस मामले में थाना जमालपुर की पुलिस के सामने परिजनों ने लड़के और उसके परिवारवालों के ऊपर कई आरोप लगाए है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''मृतक युवती शिवानी (21) की मां गांव बुड्डेवाल निवासी स्वर्णजीत कौर की शिकायत पर उसके पति गांव साहिबाना निवासी मनप्रीत सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की शिकायत दायर कर ली गई है.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे बीते मंगलवार को जेल भेजा जा चुका है. इस मामले में पुलिस को दी गई शिकायत में स्वर्णजीत कौर बताया कि गांव धनानसू में उसका मायका है और आरोपी मनप्रीत उसके मायके गांव में ही रहता था और बाबा था. इसी के साथ खबरें हैं कि वह कई बीमारियों का इलाज करता था और वह अपनी बेटी को वहां लेकर गई थी.

वहीं उसकी बेटी जब अपने नाना-नानी के पास आती थी तो आरोपी के साथ अक्सर मुलाकात होती थी और स्वर्णजीत कौर के मुताबिक आरोपी ने उसकी बेटी शिवानी को प्यार के जाल में फंसा लिया और दो साल पहले उसके साथ प्रेम विवाह कर लिया. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक दो साल बाद शिवानी घर वालों के पास वापस जाना चाहती थी लेकिन आरोपी मनप्रीत इस बात के लिए नहीं माना और इसी कारण वह उससे मारपीट करने लगा. इन सभी बातों से तंग आकर महिला ने अपनी जान दे दी.

लड्डू बना पति-पत्नी के तलाक का कारण, जानिए कैसे?

कलयुगी बाप ने किया रिश्तों को शर्मसार, 15 साल तक अपनी ही बेटी से करता रहा बलात्कार

पुलिस अधीक्षक ने गर्भवती महिला को पीटा, हुआ गर्भपात, मामला दर्ज