शादी के तीन महीने बाद सामने आयी पति की सच्चाई, पत्नी ने की आत्महत्या
शादी के तीन महीने बाद सामने आयी पति की सच्चाई, पत्नी ने की आत्महत्या
Share:

भिवाड़ी (अलवर): अलवर जिले के भिवाड़ी में शनिवार शाम को एक नव विवाहिता ने फ़ासी लगाकर आत्महत्या कर ली. तीन माह पहले ही वह शादी के बंधन में बंधी थी. यह पूरा मामला पति-पत्नी के बीच मन मुटाव का बताया जा रहा हैं. मृत महिला एक कंपनी में नौकरी करती थी तो वही उसका पति एक व्यापारी हैं. मृत महिला ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा हैं, जिसमे उसने लिखा हैं कि उसकी शादी एक पागल व्यक्ति से हो गई हैं. 

भिवाड़ी के एक सोसायटी में मोनिका अपने पति पंकज के साथ रहती थी. मोनिका और पंकज तीन माह पहले ही शादी के बंधन में थे. मोनिका पलवल में एक कंपनी में परचेस डिपार्टमेंट में काम करती थी. और पंकज की एक गिफ्ट की शॉप हैं. मोनिका रोज़ सुबह जल्दी उठ जाया करती थी. शनिवार को पंकज के दुकान जाने के बाद वह घर पर अकेली थी. वह सुबह से ही घर से बहार नहीं निकली थी. इस पर पड़ोसियों को शक हुआ. 

फिर पड़ोसियों ने मोनिका के परिवार वालो को बुला लिया. परिवार वालो के आने पर उन्होंने देखा कि घर का दरवाजा भी अंदर से लॉक नहीं हैं. वे सीधे मोनिका के कमरे की और दौड़े. जब वे कमरे में पहुंचे तो उन्हें मोनिका फांसी के फंदे पर झूलती हुई दिखी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. बता दे कि पुलिस ने पति-पत्नी के बीच झगड़े को आत्महत्या की वजह बताया हैं.  

धारा 144 के बीच सपा नेता को मारी गोली

गुस्साए प्रेमी ने अपनी विवाहित प्रेमिका सहित पुरे परिवार को आग में झुलसा

अस्पताल में प्रसूता को उसका मृत बच्चा देने के लिए मांगे 600 रुपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -