शादी, धोखा, लवर और पति का मर्डर
शादी, धोखा, लवर और पति का मर्डर
Share:

पुणे: यहाँ पर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसने सुनने वालों को भी हैरत में डाल दिया है. इस मामले का राज़ खुला तो सभी चौक गए.  मामले में महाराष्ट्र के पुणे में एक नई नवेली दुल्हन ने घूमने निकले पति की हत्या का प्रसंग रच डाला. जिसके बाद पुलिस ने बताया कि इस नई नवेली आरोपी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी. इस घटना के बाद पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया  है.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पुणे के रहने वाले आनंद कांबले की महाबलेश्वर के पसरणी घाट इलाके में धारदार हथियार से कई अनगिनत वार कर हत्या कर दी गई. बाद में  मृतक की पत्नी दीक्षा और उसके प्रेमी ने पहले तो इसे लूट की घटना पेश करने का प्रयास किया. लेकिन जल्द ही पुलिस ने उनका राज खोल दिया.

बताया जाता है की मृतक का 20 मई, 2018 को दीक्षा ओव्हाल के साथ विवाह हुआ था. जिसके बाद आनंद अपनी आरोपी पत्नी दीक्षा के साथ महाबलेश्वर घूमने निकले थे. उनके साथ दीक्षा का दोस्त निखिल और उसकी पत्नी भी घूमने गए थे . इसी दौरान इन्होने रास्ते में आनंद की हत्या की साजिश कर उसे मौत के घाट उतार  दिया.

ससुराल वालों को नशीली चाय पीला, गहने-जेवर लेकर भागी नई नवेली दुल्हन

लखनऊ में 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

अमित शाह से पासवान ने बिहार को विशेष दर्जा देने की मांग की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -