शादी का लालच देकर मिटाता रहा हवस लेकिन एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि...
शादी का लालच देकर मिटाता रहा हवस लेकिन एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

हाल ही में पराध का एक मामला मुंबई के जुहू इलाके से सामने आया है जहाँ प्यार में चोट खाई एक महिला ने भारी मात्र में नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि इस महिला के साथ उसके प्रेमी ने पहले शादी के नाम पर शारीरिक संबंध स्थापित किया और फिर उसके बाद शादी से इनकार कर दिया और इसी बात से परेशान होकर महिला ने यह कदम उठाया. खबरों के अनुसार इस मामले में जुहू पुलिस ने आरोपी धीरज वीरेंद्र शाह (29) को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार विलेपार्ले इलाके में रहने वाली 30 वर्षीय महिला की पहचान उसके पड़ोस में ही स्थित एक मेडिकल स्टोर में काम करने वाले कर्मचारी धीरज से हो गयी थी और यहीं पर पहचान होने के बाद दोनो को आपस में प्यार हो गया. उसके बाद धीरज ने कई बार महिला से कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है, जिसका जवाब महिला भी हां में देती थी और दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी स्थापित हुए थे जिससे दोनों खुश थे.

वहीं जब कुछ समय बाद महिला धीरज के ऊपर शादी का दबाव बनाने लगी तो धीरज टालमटोल करने लगा और उसने मना कर दिया और तब पीड़ित महिला को पता लगा कि धीरज पहले से शादीशुदा है. इसे जानने के बाद महिला का दिल टूट गया और उसने आत्महत्या की कोशिश की. अब इस मामले में पुलिस ने जांच और बयान लिए और आरोपी धीरज को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

युवक को मौत के घाट उतारकर लिया पुरानी रंजिश का बदला

दाल में तड़का लगाना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने किया कुछ ऐसा

पति को पसंद नहीं आया पत्नी का कैटवॉक मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -