शादीशुदा मर्द का विधवा महिला को देख डोला दिल, बना लिए संबंध और फिर...

आजकल लगातार अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में आजकल कई ऐसे मामले हैं जिन्हे सुनकर सभी को हैरानी होती है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सुनने के बाद आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक विधवा महिला से आर्य समाज मंदिर में शादी कर युवक ने उससे कई बार दुष्कर्म किया है. वहीं अब वह उसे छोड़कर फरार हो गया है और युवक की कुछ दिन तक तलाश करने के बाद महिला ने कोर्ट में परिवाद दायर किया है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 376, 419, 420 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है और यह बताया गया है कि आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है और उसे केवल संबंध बनाने थे इस कारण उसने महिला को शादी का झांसा दिया था वहीं एक और मिली रिपोर्ट के मुताबिक़ होशंगाबाद निवासी अमित कुमार चौहान ने मैनपुर में सरकारी नौकरी करने वाली एक विधवा महिला से दोस्ती की और उसके बाद उसने महिला को शादी का प्रस्ताव दिया जिससे महिला मन गई.

वहीं उसके बाद उसने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और महिला से कई बार दुष्कर्म किया. दोनों ने कई बार संबंध बनाए और जब युवक का मन भर गया तो वह वहां से फरार हो गया. इस मामले में लगातार जांच जारी है. वहीं यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो आप सभी जानते ही होंगे.

घरेलु विवाद के चलते दंपती ने कर ली फांसी लगाकर आत्महत्या तो अब अनाथ हो गया इकलौता बच्चा

पार्लर में वेक्स करवाने गई लड़की को नशीला कोल्डड्रिंक पिलाकर पार्लरवाली ने बुलाया अपने पति को...

मामूली विवाद पर बसपा नेता के भतीजे को मारी गोली, मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -