कल्कि बोली : जीवन में शादी ही एक ऐसा काम है, जो पूरी मासूमियत के साथ किया

बता दे की अनु मेनन की फिल्म 'वेटिंग' में अभिनेता नसीरूद्दीन शाह और अभिनेत्री कल्कि कोचलिन साथ में काम कर रहे है जब उनसे फिल्म के बारे में अभिनेत्री कल्कि के विषय में नसीर से पूछा गया तो उन्होंने कल्कि कि तारीफ़ करते हुए कहा ‘वेटिंग’ के लिए उनकी को एक्ट्रस कल्कि कोचलीन इस भूमिका के लिए सबसे ठीक थीं। फिल्म में नसीरूद्दीन फिलॉस्फी के प्रोफेसर बने हैं जबकि कल्कि एैड एजेंसी की कर्मचारी के किरदार में हैं।

शाह ने कहा, कल्कि के साथ काम करने कर विचार मजेदार था और मुझे कहना पड़ेगा कि वह बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री हैं। वह इस रोल के लिए सबसे सही थीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन का मानना है कि एक सफल शादीशुदा जिंदगी के लिए एक व्यक्ति को काफी भरोसे और मासूमियत की जरुरत होती है।

कल्कि से अब तक की गई सबसे मासूम चीज के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'शादी करना। मुझे लगता है कि आप इसमें दूसरे व्यक्ति पर काफी भरोसा करते हुए उससे शादी करते हैं। मेरा मानना है कि शादी पर भरोसा करने के लिए आपको काफी मासूमियत की जरूरत है।' दें कि कल्कि ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप से शादी की थी, जो ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई। कल्कि ने कहा कि उन्होंने अब तक अपने जीवन में शादी ही एक ऐसा काम है, जो पूरी मासूमियत के साथ किया।
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -