युवराज की शादी में टीम इंडिया के ठुमके, देखे फोटो
युवराज की शादी में टीम इंडिया के ठुमके, देखे फोटो
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह अब अपनी असल जिंदगी मे के नई पारी की शुरुआत करने जा रहे है. जी हां हम आपको बता दे कि टीम इंडिया का यह ऑलराउंडर अपनी गर्लफ्रेंड हेजल कीच के साथ आज शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. युवी की आज पंजाबी रीती रिवाजो के साथ शादी होने वाली है

मंगलवार को हुई मेहंदी की रस्म में पूरी टीम इंडिया मौजूद रही और जमकर ठुमके भी लगाए. इस सेलेब्रिक्शन की ख़ुशी कुछ इसलिए भी ज़्यादा थी कि टीम इंडिया मोहाली टेस्ट मैच की जीत अपने नाम करके आई थी. इसके साथ ही हम आपको बता दे कि युवी और हेजल की शादी का इंतज़ाम जिला फतेहगढ़ साहिब के दुफेरा गांव में हुआ है, जहां वो बाबा राम सिंह का आशीर्वाद लेंगे. बाबा राम सिंह युवराज के धार्मिक गुरु है.

शादी पुरे पंजाबी रीती रिवाजो के साथ होगी जिसमे केवल उनके कुछ करीबी दोस्त और रिस्तेदार ही शामिल होंगे. उसके बाद युवी और हेजल हिन्दु रीती रिवाज से गोवा में शादी करेंगे. युवी और हेजल की तरफ से छतरपुर के फार्महाउस में संगीत पार्टी का आयोजन किया जाएगा. 5 दिसंबर को होने वाले इस प्रोग्रम में उनके चहेते दोस्त और रिस्तेदार शामिल होंगे. शादी का रिसेप्शन 7 दिसंबरको दिल्ली में होगा.जिसमें क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शामिल होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -