सिरफिरे प्रेमी ने एकतरफा प्यार में की हैवानियत की सभी हदे पार
सिरफिरे प्रेमी ने एकतरफा प्यार में की हैवानियत की सभी हदे पार
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है. वह यूपी के मेरठ का है. जहाँ एक सिरफिरे प्रेमी ने जो किया उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में सिरफिरे प्रेमी ने पड़ोस के घर में घुसकर युवती, उसके पिता और भाई पर गोलियां बरसा दीं. वहीं युवती की मौके पर मौत हो गई, उसके पिता ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया लेकिन युवती के भाई की हालत भी गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. अब इस मामले का आरोपी फरार हैं.

वहीं पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और जांच में लग चुकी है. खबरों के अनुसार शिवपुरम कॉलोनी निवासी आंचल की दो दिन बाद शादी थी. वहीं रात में घर पर गीत-संगीत चल रहा था. उसी समय मोहल्ले में अपनी मौसी के घर रहने वाला सागर नामक युवक आंचल से एकतरफा प्यार करता था और सागर ने मौसेरे भाई अंकित के साथ मिलकर देर रात करीब 12 बजे आंचल के घर पर हमला कर दिया. उसने हथियार के साथ जाकर आंचल के सीने में गोली मार दी और इसके बाद तमंचा लोडकर एक और गोली उसे मारी. वहीं उस दौरान बीच-बचाव में आए आंचल के पिता राजकुमार और भाई रमन को भी आरोपियों ने गोलियां मारी और हवाई फायर करते हुए फरार हो गए.

इस मामले में पुलिस ने बताया वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आंचल की मौत हो चुकी थी. वहीं खबरों के मुताबिक उसके बाद सागर के सामने जो भी आया, उसने सबके सीने में गोली उतार दी. खबर है कि अब पुलिस इस मामले में जांच में लगी हुई है.

पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

मौसी को माँ दे रही थी अपना पूरा मकान, बेटे ने ले ली जान

प्रेमिका के शव के बाद अब पुलिस को मिला प्रेमी का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -