लॉकडाउन में इस कपल ने की अनोखे तरीके से शादी, शामिल हुए 200 लोग
लॉकडाउन में इस कपल ने की अनोखे तरीके से शादी, शामिल हुए 200 लोग
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना का कहर फैला हुआ है. ऐसे में अलग-अलग देशों की सरकारों ने अपने नागरिकों को सोशल डिस्टेंसिंग के प्रोटोकॉल का पालन करने के आदेश दिए है, ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके. इस गंभीर हालात में कई लोगों ने अपनी शादी को जहां टाल दिया है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उसी तारीख पर ही शादी की है, जो पहले से तय थी. जी हां, अमेरिका के टेक्सास में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. यहां के ऑस्टिन शहर में एक कपल ने लॉकडाउन के बावजूद पहले से तय की गई तारीख पर ही शादी की और सबसे खास बात तो यह है कि इस शादी में करीब 200 मेहमान सज-धजकर ऑनलाइन शामिल हुए और दूल्हा दुल्हन को बधाई दी.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सभी मेहमान जूम एप के जरिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से इस शादी में शामिल हुए थे. यह शादी 28 मार्च को हुई थी. दूल्हा-दुल्हन का नाम इथन पोलाक और कैटलिन दिलवर्थ है. उन्होंने बताया है कि उन्होंने सभी मेहमानों को पहले ही ईमेल से सूचना दे दी थी कि लॉकडाउन के बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वो उसी तारीख पर शादी करेंगे, जो पहले से तय थी. उनके इस ईमेल को मेहमानों ने भी गंभीरता से लिया और अच्छे से तैयार होकर शादी में शामिल हुए. यहां तक कि इथन और कैटलिन के पड़ोसी भी सोशल डिस्टेंसिंग के तहत अपने-अपने घरों की बाउंड्रीवॉल से इस शादी में शामिल हुए और वर-वधु को बधाई और आशीर्वाद दिया.  

जानकारी के लिए बता दें की इथन के अनुसार, जब लॉकडाउन लागू हुआ था तो उन्होंने शादी को कैंसिल करने का फैसला कर लिया था और सोचा था कि अब वो अगले साल ही शादी करेंगे. वेन्यू और कैटरिंग वालों को तो पहले ही मना कर दिया गया था, लेकिन जैसे-जैसे 28 मार्च यानी शादी की तारीख नजदीक आ रही थी, उनकी बेचैनी भी बढ़ती जा रही थी. आखिरकार इथन और कैटलिन ने आपस में बात की और फैसला किया कि जब शादी का लाइसेंस, अंगूठियां और शादी के कपड़े हैं ही वो शादी जरूर करेंगे और तय तारीख पर ही करेंगे.  

इंसानियत की मिसाल बनी केरल फायर फोर्स, ऐसे बचाई कोए की जान

लॉकडाउन के बीच घर के बाहर खोली दुकान, मिल रहा है हर समान फ्री

यहाँ नही है लॉकडाउन का डर, वीडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -