छेड़छाड़ का विरोध करने पर विवाहिता को जिंदा जलाया
छेड़छाड़ का विरोध करने पर विवाहिता को जिंदा जलाया
Share:

सीतापुर/नई दिल्‍ली: यूपी के सीतापुर में दबंगों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक विवाहिता को जिंदा जला दिया है। वहीं गंभीर रूप से घायल विवाहिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां बता दें कि परिवार वालों ने सनसनीखेज मामले को लेकर गांव के ही 2 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। वहीें इस मामले को संज्ञान में लेते हुए डीजीपी के निर्देश पर आईजी रेंज सुजीत पांडे ने इंस्पेक्टर तंबौर ओम प्रकाश सरोज, हलका इंचार्ज एसआई मनोज और मुंशी छेदीलाल को निलंबित किया है। वहीं बता दें कि महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है इसके साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

असम: धुंध की वजह से नहीं दिखी सड़क, खाई में ट्रक गिरने से 5 की मौत

वहीं इस पूरे मामले को लेकर सीओ विश्वा की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है। इसके अलावा बता दें कि महिला को जलाए जाने के मामले को लेकर आईजी रेंज महिला का हाल जानने के लिए सीतापुर जिला अस्पताल पहुंचे थे। बता दें कि महिला को जलाए जाने का यह सनसनीखेज मामला तंबौर इलाके के ककरहा गांव का है।

संकट में दिल्ली सरकार, एनजीटी ने लगाया इस वजह से करोड़ों का जुर्माना

गौरतलब है कि तंबौर इलाके की रहने वाली एक विवाहिता देर शाम गांव के बाहर शौच के लिए गई थी। तभी वहां पहले से मौजूद गांव के ही रामू और राजेश ने विवाहिता को पकड़ लिया और विवाहिता कुछ समझ पाती, इससे पहले रामू और राजेश ने उस पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। वहीं विवाहिता की चीख-पुकार सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया आनन-फानन में गंभीर रूप से जलकर घायल हुई। 


खबरें और भी

बुलंदशहर: पशु काटने पर मचा बवाल, इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत

इस अरबपति के एक ईमेल से डूब गए 10 हज़ार करोड़

राजस्थान: ब्लू व्हेल गेम के बाद एक और मोबाइल गेम ने ली टीनेजर की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -