इस बार सनी और डेनियल ने बेटी के साथ मनाई शादी की सालगिरह
इस बार सनी और डेनियल ने बेटी के साथ मनाई शादी की सालगिरह
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. इसी के साथ वो कुछ ऐसे काम भी करती रहती हैं कि जिससे उनका नाम भी होता रहता है. ऐसे ही हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमे वो अपने पति के साथ नज़र आ रही हैं और केक काट रही हैं. अब बता दें उन्होंने ये केक अपनी सालगिरह पर काटा है. आइये आपको भी दिखा दें उनकी ये फोटोज.

बता दें, सनी की अपने पति और बेटी के साथ बेहद क्यूट तस्वीरें सामने आई हैं. सनी ने अपने पति डैनियल वेबर और बेटी निशा के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वे अपनी मैरेज ऐनिवर्सरी मनाते दिख रहे हैं. तीनों ने काफी अच्छे से इसे सेलिब्रेट किया है और उनकी फोटो भी काफी सुंदर नज़र आ रही है. डैनियल और सनी की शादी को 8 साल पूरे हो चुके हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, 'हैपी ऐनिवर्सरी डैनियल... आप मेरी जिंदगी का सबसे बेस्ट पार्ट हो, मेरे बेस्ट फ्रेंड हो और हमारे बच्चों के बेस्ट फादर हो. सबसे अच्छी बाद है कि हमारी बेटी भी हमारे साथ है.' दोनों ने 2017 में बेटी निशा को गोद लिया था. वहीं इस बार उन्होंने बेटी निशा कौर वीबर के साथ अपनी ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट की. इन तस्वीरों में सनी को पिंक स्वेटशर्ट और ब्लू पैंट्स में और डैनियल को ब्लैक वेस्ट और शॉर्ट्स में देखा जा सकता है. सनी की यह फैमिली फोटोज काफी क्यूट हैं.  

 

VIDEO : 'साडी गली' गाने पर सनी लियोन ने लूटी महफ़िल, पति संग जमकर किया डांस

Dabangg 3 : सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर नहीं करेंगी मौनी रॉय

सनी लियोनी ने सरे आम की चोरी, लगे ऐसे आरोप, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -