Facebook पर दोस्ती के बाद की शादी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Facebook पर दोस्ती के बाद की शादी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में लव जिहाद की एक सनसनीखेज घटना आई है। विशेष समुदाय के शख्स ने हिंदू युवती से फेसबुक पर मित्रता की। फिर फ़ोन पर चर्चा करते-करते दोनों के बीच प्यार हो गया तथा शादी कर ली। अब गर्भवती होने पर उसे छोड़ दिया तथा शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दे रहा है।  

दूसरी तरफ लड़की के परिजन भी लड़की का साथ नहीं दे रहे हैं। उनका कहना है कि अपनी इच्छा से शादी की तो भुगतो। गर्भवती पीड़िता दो महीने से बेगूसराय से समस्तीपुर तक महिला थाना का चक्कर लगा चुकी है, मगर न तो मुकदमा दर्ज हुआ नहीं कोई कार्रवाई।
बृहस्पतिवार को पीड़िता एसपी योगेंद्र कुमार के जनता दरबार में पहुंची थी। तत्पश्चात, एसपी ने पीड़िता से पूरे मामले को समझकर संज्ञान में लिया। मामले में महिला थाना अध्यक्ष को बुलाकर मामले की तहकीकात करने का निर्देश दिया है। समस्तीपुर जिले के रहने वाली चांदनी कुमारी बेगूसराय में मॉल में काम करती थी। चांदनी कुमारी का आरोप है कि जनवरी 2020 में फेसबुक से सहरसा जिला के मोहम्मद आफताब आलम से मित्रता हुई थी। चर्चा करते-करते प्यार हो गया। आफताब शादी का झांसा देकर निरंतर शारीरिक संबंध बनाने लगा। कई बार गर्भपात भी कराया। 

वही बेहद दबाव देने पर इसी वर्ष के जनवरी में बेगूसराय के काली मंदिर में शादी की। बेगूसराय में ही किराए के मकान में पति-पत्नी के तौर पर रहने लगा। बीच-बीच में आफताब अपने गांव भी रहने चला जाता था। इस बार जब आफताब के आने पर ससुराल ले जाने के लिए दबाव बनाया, तो वह फरार हो गया। चांदनी का आरोप है कि वह 2 महीने की गर्भवती है। आफताब के घरवाले निरंतर धमकी दे रहें कि गर्भपात करा लो तथा उसे छोड़ दो। इसकी शिकायत करने चांदनी महिला थाना बेगूसराय पहुंची थी। लेकिन महिला थाना ने समस्तीपुर महिला थाना भेज दिया। जब समस्तीपुर महिला थाना पहुंची, तो वहां से बेगूसराय लौटा दिया गया‌। पीड़िता ने बताया अब मायके वाले भी साथ देने को तैयार नहीं हैं। वह न्याय के लिए भटक रही है, मगर उसका साथ कोई नहीं दे रहा है। घटना में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया, "आज जनता दरबार में एक युवती के द्वारा शिकायत की गई थी। इस घटना में महिला थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है। युवती ने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया के जरिए मित्रता की तथा फिर झांसा देकर शादी कर ली। अब गर्भवती होने पर उसे छोड़ दिया गया है। महिला थाना पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। तत्पश्चात, कार्रवाई की जाएगी।"

दिवाली पर मंडराया बारिश का ख़तरा ! जानिए क्या बोला मौसम विभाग

'भारत जोड़ो यात्रा' छोड़कर दिल्ली आएँगे राहुल गांधी, जानिए वजह ?

'कृष्ण ने अर्जुन को सिखाया था जिहाद..', हिन्दुओं-ईसाईयों पर कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -