तेलंगाना में बाढ़ में फंसे मजदूरों को निकाला
तेलंगाना में बाढ़ में फंसे मजदूरों को निकाला
Share:

संगारेड्डी : आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में इन दिनों बाढ़ से हालात बेहाल हैं। हालात ये हैं कि कई घरों में पानी जमा हो गया है। पानी जमा होने के चलते लोगों का जनजीवन मुश्किल में है। हालात ये हैं कि कई घरों में बाढ़ का पानी जमा हो गया है ऐसे में लोग अपने सामान को जैसे तैसे सुरक्षित रखने में लगे हैं। दरअसल तेलंगाना के मेडक जिले में तो बाढ़ के चलते 8 लोगों की मौत हो गई।

हालांकि सेना के बचाव दल ने मेडक में आॅपरेशन चलाकर 24 मजदूरों को सुरिक्षत निकाल लिया है, जबकि वारंगल में 3 लोग मारे गए। बाढ़ से मरने वालों की तादाद 11 हो गई। राहत कार्य के लिए चेतक विमानों का उपयोग किया गया। येदुपयाला में मंजीरा नदी में मजदूर एक स्थान पर फंसे हुए थे जिन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया। ये मजदूर पुलों का निर्माण कार्य कर रहे थे। मगर जोरदार बारिश होने के कारण बाढ़ में फंस गए। इन्हें निकालने के बाद सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पहले ही बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों को लेकर जायजा ले चुके हैं और इस मामले में राहत कार्य को लेकर आवश्यक निर्देश जारी कर चुके हैं। राहत कार्य अपनी गति से चल रहा है लेकिन फिर भी बाढ़ से प्रभावित लोग अधिक हैं और ऐसे में उनकी मौत हो रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -