अंगूरी भाभी ने कहा, 'मारो लाईन'....Watch Video
Share:

टीवी की हॉट भाभीजी हम बात कर रहे है टीवी के चर्चित टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल से अलग होने के बाद शिल्पा शिंदे के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हाँ शिल्पा शिंदे ने एक नान फिक्शन शो साइन किया है, लगता है उनका जीवन पटरी पर लौटने लगा है. बता दे कि अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. जी हां बता दे कि, टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे छोटे पर्दे की 'मशहूर भाभी' रह चुकी हैं. एंड टीवी के शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी के रोल में शिल्पा शिंदे ने ऐसा जादू चलाया कि आज भले ही वह उस रोल में नहीं हैं. लेकिन इस शो के फैन्स आज भी उन्हें याद करते हैं.

साल 2016 में कुछ विवादों के चलते शिल्पा ने शो छोड़ दिया था. लेकिन छोटे पर्दे से दूर शिल्पा जल्द ऋषि कपूर और परेश रावल की फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' में एक आइटम नंबर करती नजर आने वाली हैं. यह गाना तो फिलहाल रिलीज नहीं हुआ है. लेकिन फिल्म के ट्रेलर में इसकी एक झलक दिखाई देती है. टीवी पर ‘अंगूर भाभी’ बनकर सबका दिल जीतने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अब आइटम सॉन्ग में नज़र आईं हैं.

फिल्म ‘पेटल की पंजाबी शादी’ के इस आइटम सॉन्ग का टाइटल है- मारो लाइऩ. इसमें शिल्पा शिंदे का एक अलग ही अवतार देखने को मिला है. इस गाने में शिल्पा शिंदे के साथ अभिनेता ऋषि कपूर भी ठुमके लगाते दिखे हैं. आप भी देखिये फिल्म के इस सॉन्ग में शिल्पा शिंदे की बोल्ड अदा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर पोस्टर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्मों की नहीं की जाती है कद्र : मोनालिसा

...तो गुरमीत राम रहीम का अगला मिशन था 'सुभाष चंद्र बोस'

ऐश्वर्या भी लालबागचा राजा के चरणों के आगे हुई नतमस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -