प्रियंका के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित है मार्ली मटलिन
प्रियंका के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित है मार्ली मटलिन
Share:

पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा कॅरिअर बना लिया है. यही वजह है कि आज हॉलीवुड में प्रियंका के साथ हर कोई काम करने के लिये उत्साहित है. इसी कड़ी में एक नया नाम शामिल हुआ है ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री मार्ली मटलिन का.

बता दे कि अमेरिकी टीवी धारावाहिक 'क्वोंटिको' के तीसरे संस्करण की तैयारी चल रही रही है और इस टीवी सीरीज़ की टीम से जुड़ने जा रही है मार्ली ने ट्वीट कर कहा कि - वे प्रियंका चोपड़ा और जोहाना ई. ब्रैडी, जेक मैक्लॉघलिन, अपने पुराने दोस्त ब्लेयर अंडरवुड और माइकल सीट्जमैन के साथ काम करने के लिए उत्सुक है.

वहीं इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्वीट कर कहा कि -''क्वोंटिको' में स्वागत है मार्ली मैटलिन. हम आपके साथ काम करने को उत्सुक हैं. एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार शो में मार्ली पूर्व एफबीआई एजेंट जोसिलिन टर्नर की भूमिका में नजर आएंगी जो एक अंडरकवर एजेंट थी. लेकिन उसकी सुनने की क्षमता चली जाती है पास में फटे बम के कारण.

मार्ली असल ज़िन्दगी में भी सुन नहीं सकती. वह ऐसी एकमात्र अभिनेत्री है जो सुनने की क्षमता न होने पर भी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर पुरस्कार जीत चुकी है. वह गोल्डन ग्लोब और चार बार एमी पुरस्कार भी जीत चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर.

हॉलीवुड एक्टर जॉर्ज क्लूनी ने सीरियाई शरणार्थियों की शिक्षा के लिए जुटाए 22 करोड़ डॉलर

बेला हदीद ने खास जगह पर टैटू बनवाकर मचाई सनसनी

प्रियंका बनाएगी माधुरी के जीवन पर अमेरिकी टेलीविज़न सीरीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -