शानदार उछाल के साथ बाजार हुआ शुरू
शानदार उछाल के साथ बाजार हुआ शुरू
Share:

वैक्सीन के विकास के सकारात्मक विकास के कारण सोमवार को भारतीय शेयर बाजार रिकॉर्ड उच्च स्तर पर खुला। हैवीवेट आरआईएल, एचडीएफसी बैंक, टीसीएस, एचयूएल और बजाज फाइनेंस ने सूचकांकों में बढ़त हासिल करने में सबसे ज्यादा योगदान दिया। सुबह 10.20 बजे, NE निफ्टी 50 0.14 प्रतिशत या 17.80 अंकों की तेजी के साथ 12,876.85 पर कारोबार कर रहा था, जबकि बीएसई सेंसेक्स 0.11 प्रतिशत या 48.60 अंक की बढ़त के साथ 43,930 पर कारोबार रहा था।

निफ्टी फार्मा 1.67 प्रतिशत बढ़कर 11,719.25 के स्तर पर पहुंच गया, जबकि मेटल शेयरों ने भी निफ्टी भोजन 1.18 प्रतिशत बढ़कर 2,807.70 पर पहुंच गया। IndusInd Bank, Divi's Lab, Bajaj FInserv, सभी में 3 प्रतिशत की बढ़त रही। एनटीपीसी और रिलायंस ने 2.45 प्रतिशत की बढ़त हासिल की। एचडीएफसी, टाटा मोटर्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा, आईसीआईसीआई बैंक और आईटीसी 1 प्रतिशत की गिरावट के साथ शीर्ष स्थान पर थे।

वोडाफोन आइडिया के शेयरों में लगभग 4 प्रतिशत की वृद्धि हुई, क्योंकि कंपनी को 2 बिलियन अमरीकी डॉलर या रुपये तक की क्रेडिट लाइन का प्रस्ताव मिला। ओक हिल एडवाइजर्स के नेतृत्व में एक संघ से 15000 करोड़ छठी स्ट्रीट, ट्विन प्वाइंट कैपिटल और वर्दे पार्टनर्स। SREI इन्फ्रास्ट्रक्चर के शेयरों में 15 प्रतिशत की गिरावट आई क्योंकि आरबीआई ने बुनियादी ढांचे के वित्तपोषक में एक विशेष ऑडिट किया जिसमें कुछ खामियों के साथ बकाया ऋण के साथ एक विशाल 30000 करोड़ रु. कंपनी ने हालांकि कहा कि ऑडिट प्रक्रिया एक 'नियमित' नियामक जांच है।

बंद हुआ लखनऊ और दिल्ली के बीच चलने वाली तेजस ट्रेन का संचालन, बताई गई ये वजह

पिछले 4 दिनों से लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के भाव, आज इतनी हुई कीमतें

CAIT ने DPIIT से अमेजन और फ्लिपकार्ट को दंडित करने का किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -