सेंसेक्स 51000 और ये रहे निफ्टी के हाल
सेंसेक्स 51000 और ये रहे निफ्टी के हाल
Share:

भारतीय बाजार मंगलवार को सेंसेक्स रेसिंग के साथ सकारात्मक प्रदर्शन के साथ 51,000 अंक पर पहुंच गया। जबकि निफ्टी 50 ने सुबह 10 बजे के आसपास 15,110 से अधिक स्तर पर टॉप किया है. जबकि बैंकिंग शेयरों में बेहतर प्रदर्शन के साथ सेक्टरल इंडेक्स में व्यापक स्तर पर खरीदारी देखी गई।

 सेंसेक्स के लाभार्थियों में एचडीएफसी बैंक, अल्ट्राटेक सीमेंट और एशियन पेंट की वृद्धि लगभग 2% है, जबकि स्टॉक जैसे टाइटन, बजाज फाइनेंस, आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी और बजाज फिनसर्व भी व्यापार में अग्रणी थे। निफ्टी बैंक भी लाभ और हानि के बीच चलता है जबकि निफ्टी पीएसयू बैंक व्यापार में अव्वल था। सऊदी अरब के तेल उत्पादन सुविधाओं पर हमला होने के बाद कच्चे तेल का वायदा 70 डॉलर प्रति बैरल के ऊपर पहुंचने के बाद आज तेल और गैस स्टॉक समर्थन में थे। 

फोकस में स्टॉक के बीच विप्रो ने 0.5 प्रतिशत की वृद्धि की, कंपनी ने घोषणा की कि विप्रो कंपनी ऐप, एपिरियो, नेशनल ग्रिड को दो महाद्वीपों में 68 मिलियन ग्राहकों के साथ अपने जुड़ाव को एकीकृत करके अपने व्यवसाय को एक ग्राहक अनुभव में बदलने में मदद कर रहा है। कंपनी के बायोकॉन बायोलॉजिक्स (BBL) बोर्ड ने 1,97,99,305 इक्विटी शेयर के  280.31 रु. प्रति शेयर बीटा ओरेक्स, एडीक्यू की एक पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, अंतर्राष्ट्रीय रूप से, यूरोपीय सूचकांक जर्मन के डैक्स पर 0.65% तक की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे थे। इस कहानी को लिखने के समय अमेरिकी शेयर वायदा NASDAQ वायदा पर 2% से कम था।

AJP ने असम विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची घोषित की

चलती कार में 12 लोगों ने किया युवती का सामूहिक बलात्कार, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला

किसान आंदोलन पर ब्रिटेन की संसद में बहस, भारत ने कहा- गलत तथ्यों पर की गई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -