359 अंक उछला सेंसेक्स, निफ़्टी में भी हुई भारी बढ़त
359 अंक उछला सेंसेक्स, निफ़्टी में भी हुई भारी बढ़त
Share:

बृहस्पतिवार का दिन शेयर बाजार के लिए बहुत टेंशन भरा रहा। प्रातः कमजोर शुरूआत के पश्चात् शेयर बाजार में दिनभर उतार-चढ़ाव का दौर रहा। वीकली एक्सपायरी के दिन बाजार में निचले स्तरों से जबरदस्त रिकवरी देखने को मिली। बाजार बंद होने के कुछ घंटे पहले तक खूब खरीदारी हुई तथा शेयर बाजार बढ़त के साथ हरे निशान पर बंद हुए।

वही गुरुवार को बीएसई के प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 359 अंक चढ़कर मतलब 48,065 पर बंद हुआ। तो वहीं निफ्टी 102 अंकों की बढ़त के साथ 14,399 पर बंद हुआ। बता दें कि वीकली एक्सपायरी के एक दिन पूर्व मार्केट में रामनवमी के चलते कारोबार नहीं हुआ था। इससे पहले मंगलवार को मार्केट में भारी गिरावट देखी गई थी। मंगलवार को सेंसेक्स 228 अंक गिरकर 47,721 पर बंद हुआ था। वहीं, निफ़्टी 132 अंकों की गिरावट के साथ 14,227 बंद हुआ था।

साथ ही आज बाजार बंद होते वक़्त विप्रो के शेयर में जबरदस्त तेजी देखी गई। बाजार को आज विप्रो, आईसीआईसीआई बैंक, टाटा स्टील ने सहारा दिया। इन शेयरों में बेहतरीन बढ़त देखी गई। विप्रो के शेयर में 3% से अधिक उछाल रहा। वहीं, ICICI BANK और TATA Steel के शेयर 3-3% उछले। इसके अतिरिक्त JSW STEEL और HDFC के शेयर टाॅप गेनर्स में रहे। वहीं, आज SHREECEM, TITAN, हिन्दुस्तान यूनिलिवर, TATA CONSUM और NESTLEIND के शेयर में गिरावट रही। ये आज के टाॅप लूजर्स में सम्मिलित रहे।

एलएंडटी निर्माण ने सऊदी में तेल और गैस आपूर्ति आधार डिजाइन और निर्माण के लिए अनुबंध किए सुरक्षित

एलएंडटी निर्माण ने सऊदी में तेल और गैस आपूर्ति आधार डिजाइन और निर्माण के लिए अनुबंध किए सुरक्षित

नेस्ले इंडिया के लाभ में हुआ उछाल, इतने करोड़ हुई आय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -