बाजार व्यापार में हुई बढ़ोतरी, नेस्ले इंडिया को हुआ लाभ
बाजार व्यापार में हुई बढ़ोतरी, नेस्ले इंडिया को हुआ लाभ
Share:

पिछले दो कारोबारी दिनों में व्यापक आधार पर बिकवाली देखने के बाद शुक्रवार की सुबह के सत्र में प्रमुख बेंचमार्क इंडेक्स में तेजी आई। सुबह लगभग 10.00 बजे, निफ्टी 71 अंकों के ऊपर 11,743 पर प्रदर्शन कर रहा था, जबकि सेंसेक्स 212 अंकों की बढ़त के साथ 3966 के स्तर पर कारोबार कर रहा था।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर आज बाद में घोषित किए जाने वाले परिणामों से अधिक थे। कंपनी को रिटेल और टेलीकॉम द्वारा समर्थित अच्छे नंबर पोस्ट करने की उम्मीद है। हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन के शेयरों में भी कंपनी के उच्च स्तर पर कारोबार होने के बाद कहा गया कि यह शेयरों के पुनर्खरीद पर विचार करेगा। बोर्ड 30 नवंबर, 2020 को समाप्त होने वाली तिमाही के लिए कॉर्पोरेट परिणामों को कम करने के लिए 4 नवंबर को बैठक करेगा।

बैंक के पिछले साल के 364.9 करोड़ रुपये के मुकाबले 30 सितंबर, 2020 को समाप्त होने वाले बैंक के 444.1 करोड़ रुपये के उच्च लाभ की सूचना के बाद केनरा बैंक के शेयरों में बढ़त देखी गई। निफ्टी पर मौजूदा शीर्ष लाभार्थियों में बीपीसीएल, आईओसी, कोल इंडिया, अडानी पोर्ट्स और नेस्ले इंडिया जैसे शेयर शामिल थे। इस बीच, बजाज फाइनेंस, मारुति, पावरग्रिड, आयशर मोटर्स और भारती एयरटेल टॉप लूजर थे।

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

एयर इंडिया के लिए लगाई जाएगी बोली

निफ्टी 11,700 से नीचे F&O एक्सपायरी डे पर हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -