14 अप्रैल को होने वाली बोर्ड बैठक के लिए आईटी इंफोसिस ने बनाई ये योजना
14 अप्रैल को होने वाली बोर्ड बैठक के लिए आईटी इंफोसिस ने बनाई ये योजना
Share:

इस सीजन में कमाई का सीजन फ्रंटलाइन सॉफ्टवेयर की बड़ी कंपनियों टीसीएस, इंफोसिस और विप्रो के साथ होगा। इनमें से, टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज सोमवार को अपने परिणामों की घोषणा करेगी। जनवरी-मार्च की आय से अधिक, जो कि मजबूत होने की उम्मीद है, निवेशक के लिए कंपनियों की टिप्पणियों को करीब से देखेंगे क्योंकि कोरोना की दूसरी लहर ने देश में पकड़ बना ली है आईटी इन्फोसिस ने रविवार को घोषणा की कि वह खरीदने की योजना बना रही है। 

आईटी प्रमुख इंफोसिस ने रविवार को घोषणा की कि वह 14 अप्रैल को अपनी बोर्ड बैठक में एजेंडे में इस संबंध में एक प्रस्ताव के साथ फिर से और शेयर वापस खरीदने की योजना बना रही है। बोर्ड 14 अप्रैल, 2021 को अपनी बैठक में पूरी तरह से भुगतान किए गए इक्विटी शेयरों के बायबैक के प्रस्ताव पर विचार करेगा। 

वही चौथी तिमाही और वित्तीय वर्ष 2020-21 के वित्तीय परिणामों को मंजूरी देने के लिए बोर्ड 13-14 अप्रैल को यहां बैठक करेगा। पिछली बार (दूसरा) जब आईटी प्रमुख ने मार्च 2019 में शेयर खरीदे थे, तो खुले बाजार के मार्ग के माध्यम से भुगतान किए गए पूंजी का 2.36% (800.25 मिलियन शेयर) 8,260 करोड़ रुपये का प्रति शेयर 800 रुपये पर खरीदा था। 10.20 बजे, इंफोसिस के शेयर अपने पिछले बंद रुपये से 4 रुपये की गिरावट के साथ 1437 रुपये प्रति पीस पर कारोबार कर रहे थे। इसकी तुलना में एनएसई निफ्टी 14,445 अंक की गिरावट के साथ 389 अंक पर बंद हुआ।

फ्लिपकार्ट ने आपूर्ति को बढ़ावा देने के लिए अडानी समूह के साथ किया रणनीतिक गठजोड़

पेंशन सेक्टर में FDI लिमिट बढ़ाकर 74% कर सकती है सरकार, जानें क्या है योजना

बढ़ते कोरोना मामलों के बीच तमिलनाडु सरकार ने लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -