बाजार मिडसेशन: कोरोना के कारण शेयर में आ रही गिरावट

मुंबई: त्वरित टीकाकरण अभियान के साथ-साथ नए कोविड मामलों में लगातार कमी दर ने मंगलवार को दोपहर के व्यापार सत्र के दौरान भारत के बेंचमार्क स्टॉक इंडेक्स में वृद्धि को संचालित किया। दोपहर 2.50 बजे के आसपास, बीएसई सेंसेक्स अपने पिछले बंद से 611 अंक या 1.23 प्रतिशत बढ़कर 50,192 पर कारोबार कर रहा था। इसी तरह नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 50 अपने पिछले बंद से 180 अंक ऊपर 15,100 पर कारोबार कर रहा था।

एमएंडएम, बजाज ऑटो, बजाज फाइनेंस, टाइटन और आयशर मोटर्स प्रमुख लाभ वाले हैं जबकि भारती एयरटेल, आईटीसी, यूपीएल, कोल इंडिया और डीआर रेड्डी शीर्ष हारे हुए हैं। सेक्टर-वार, एफएमसीजी क्षेत्र में मामूली नुकसान को छोड़कर, अन्य सभी क्षेत्रों ने सकारात्मक क्षेत्र में कारोबार किया। निफ्टी ऑटो शेयरों में 3% की तेजी है जबकि आईटी, बैंकिंग और वित्तीय सेवाएं भी तेज बनी हुई हैं। 

निफ्टी पीएसयू बैंक के शेयरों में 1.25% की गिरावट है, जबकि एफएमसीजी शेयरों में भी संघर्ष जारी है। ऑटो, बैंकिंग और मीडिया शेयरों में तेजी रही। वहीं एफएमसीजी, फार्मा और पीएसयू बैंक रेड जोन में हैं। इस बीच, फेडरल बैंक के बोर्ड ने राइट्स इश्यू के माध्यम से सहायक - FFSL - में 148 करोड़ रुपये के निवेश को मंजूरी दी। वैश्विक स्तर पर एशियाई शेयर बाजारों में मजबूत रुझान देखा गया।

लॉकडाउन में हुईं बेरोज़गार तो करने लगी देह व्यापार, नोएडा से 3 महिलाएं गिरफ्तार

कोरोना पीड़ित को एम्स में भर्ती करवाने के नाम पर भाई बहन करते थे ठगी, पीड़ित से ले चुके है 5 लाख रूपए

टूलकिट मामले पर कांग्रेस का भाजपा पर पलटवार, कहा- नड्डा, पात्रा पर दर्ज करवाएंगे FIR

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -