हर ओर बरसेगा धन, धनतेरस के लिए बाजार तैयार

इंदौर/ उज्जैन। देशभर में शुक्रवार के दिन धन की बरसात होगी। दरअसल दीपावली के पहले मनाया जाने वाला धनतेरस का पर्व इस दिन मनाया जाएगा। धनतेरस को लेकर बाजार सजकर तैयार हैं। हर कोई धनतेरस पर कोई न कोई खरीदी करने में लगा है। लोगों द्वारा खरीदी के लिए शुभ मुहूर्त तलाशे जा रहे हैं जबकि कुछ लोग अपने वाहन लेकर बाजारों की ओर निकल पड़े हैं और अपनी पसंदीदा सामग्री की तलाश करने में लगे हैं।

कुछ लोगों द्वारा परंपरागत तौर पर बर्तन और गहनों की खरीदी की जा रही है जबकि कुछ लोग होम अप्लायसेंस के शोरूम्स में पहुंचकर अपनी सामग्री को लेकर पूछपरख कर रहे हैं। बाजार में आॅटो मोबाईल सेक्टर्स में भी वाहनों की मांग बनी हुई है। लोगों द्वारा कारों के चमचमाते शोरूम्स में कई किस्मों की कारों की पूछ परख की जा रही है।

ऐसे में हर ओर धन बरस रहा है। बड़े पैमाने पर लोग अपने स्वजनों के साथ खरीदी करने पहुंचेंगे। ग्राहकों के स्वागत में कारोबारियों द्वारा बाजार को आकर्षक अंदाज़ में सजाया जा रहा है। विशेषकर सराफा और बर्तन बाजार सजकर तैयार हैं। कई स्थानों पर कारोबारियों ने ग्राहकों के लिए कारपेट बिछा रखे हैं जिसके माध्यम से वे ग्राहकों की आवभगत कर रहे हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -