बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, 52,200 के पार हुआ सेंसेक्स
बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, 52,200 के पार हुआ सेंसेक्स
Share:

जून सीरीज की पहली एक्सपायरी बाजार में के लिए बेहतरीन रही. बृहस्पतिवार को शेयर बाजार में जबरदस्त तेजी देखने को मिली. कारोबार के अंत में BSE सेसेंक्स 382.95 अंक मतलब 0.74 फीसदी की बढ़त के साथ 52,232.43 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं NSE का निफ्टी 114.15 अंक मतलब 0.73 फीसदी की मजबूती के साथ 15,690.35 के स्तर पर बंद हुआ है. 

दिनभर के कारोबार में निफ्टी 15,700 के स्तर को छूने में सफल रहा. वहीं, दिनभर के कारोबार के चलते सेंसेक्स 52,273.23 के ऊपरी स्तर पर भी पहुंचा था. कारोबार के अंत में सबसे ज्यादा टाइटन का शेयर 6.69% तक उछला. इसके पश्चात् ONGC, LT, कोटक बैंक, एक्सिस बैंक, बजाज फाइनेंस, एचडीएफसी बैंक, एशियन पेंट्स, HDFC, नेस्ले इंडिया, इंफोसिस, NTPC, SBI, भारतीय एयरटेल, TCS, रिलायंस, मारुति, आईसीआईसीआई बैंक, हिन्दुस्तान युनिलीवर, अल्ट्राटेक सीमेंट और ITC के शेयर में तेजी देखी गई है. 

वहीं, इंडसइंड बैंक, पावर ग्रिड, बजाज ऑटो, M&M, डाक्टर रेड्डी, एचसीएल टेक, सनफार्मा और बजाज फिनसर्व के शेयर में कमी रही. ये रहे आज टॉप गेनर तथा लूजर्सNSE पर आज सबसे तेजी वाले शेयर TITAN, ONGC, EICHER MOTOR, LT तथा Axis Bank रहे. वहीं आज लूजर्स में इंडसइंड बैंक, विप्रो, डाक्टर रेड्डी और Tata Steel का शेयर रहा.

रिलायंस का बड़ा ऐलान - कोरोना से मौत पर कर्मचारी के परिवार को 5 साल तक मिलेगी पूरी सैलरी

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 9 पैसे टूटकर 73.18 पर खुला भारतीय रुपया

मोदी सरकार ने बदले पेंशन के नियम, सेना के पूर्व अधिकारी बोले- ये देश के लिए हानिकारक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -