मार्किट अपडेट : सेंसेक्स 612 अंक चढ़ा, निफ्टी 16,955 पर स्थिर
मार्किट अपडेट : सेंसेक्स 612 अंक चढ़ा, निफ्टी 16,955 पर स्थिर
Share:

मार्केट अपडेट: COVID-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट के मामलों में वृद्धि के बावजूद, भारत में सेंसेक्स और निफ्टी 50 बुधवार को वैश्विक बाजारों में बढ़त पर नज़र रखे। बंद के समय सेंसेक्स 611.55 अंक या 1.09 प्रतिशत बढ़कर 56,930.56 पर, जबकि निफ्टी 184.70 अंक या 1.10 प्रतिशत बढ़कर 16,955.50 पर बंद हुआ। लगभग 2365 शेयरों में तेजी आई है, 885 शेयरों में गिरावट आई है और 102 शेयरों में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

निफ्टी के शीर्ष लाभार्थियों में हिंडाल्को इंडस्ट्रीज, टाटा मोटर्स, डिविस लैबोरेटरीज, बजाज फाइनेंस और आयशर मोटर्स थे। पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, विप्रो, अदानी पोर्ट्स और आईओसी के शेयर के दाम कम हुए हैं। ऑटो, बैंक, रियल्टी, कैपिटल गुड्स, फार्मा, ऑयल एंड गैस, पावर और मेटल इंडेक्स में 1-3 फीसदी की तेजी के साथ सभी सेक्टोरल इंडेक्स हरे निशान में बंद हुए। बीएसई के मिडकैप और स्मॉलकैप दोनों सूचकांकों में 1 फीसदी से ज्यादा की तेजी रही।

 खाद्य वितरण शेयरों में बढ़त के कारण यूरोपीय शेयरों में बुधवार को तेजी आई, क्योंकि ओमिक्रॉन संस्करण के कारण COVID-19 मामलों में वृद्धि के बावजूद वैश्विक सुधार के बारे में चिंता बनी रही। 

अक्टूबर में JIO के साथ जुड़े इतने लाख यूजर्स, Airtel और VI को भी पछाड़ा

हार्वर्ड विश्वविद्यालय के प्रोफेसर को चीन के साथ संबंध छिपाने का दोषी ठहराया गया

आंध्र प्रदेश में ओमिक्रॉन के दूसरे मामले की पुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -