सेंसेक्स में एक बार फिर दर्ज की गई बढ़त
सेंसेक्स में एक बार फिर दर्ज की गई बढ़त
Share:

भारतीय इक्विटी बेंचमार्क सोमवार को बैंकिंग, वित्तीय सेवाओं, धातु और रियल्टी शेयरों में बढ़त हासिल कर रहे हैं। बीएसई 508 अंक बढ़कर 48,386.51 पर और निफ्टी 50 इंडेक्स 144 अंक बढ़कर 14,485 पर बंद हुआ। गेनर्स - एक्सिस बैंक (+ 4%), जेएसडब्ल्यू स्टील, अल्ट्राटेक सीमेंट 3% से अधिक की वृद्धि। जबकि लॉसर्स में सिप्ला, ब्रिटानिया, एचसीएल टेक लगभग 3% शामिल हैं।

 नेशनल स्टॉक एक्सचेंज द्वारा संकलित सभी 11 सेक्टरों के फार्मा शेयरों को छोड़कर, निफ्टी रियल्टी इंडेक्स के लगभग 4 प्रतिशत के लाभ के साथ उच्च स्तर पर समाप्त हुआ। निफ्टी बैंक, मेटल, फाइनेंशियल सर्विसेज, पीएसयू बैंक और प्राइवेट बैंक इंडेक्स भी 1 फीसदी से ज्यादा चढ़े। मिड- और स्मॉल कैप शेयरों में भी दिलचस्पी देखने को मिली क्योंकि निफ्टी मिडकैप 100 इंडेक्स 0.8 फीसदी और निफ्टी स्मॉलकैप 100 इंडेक्स एक फीसदी से ज्यादा चढ़े। 

निजी क्षेत्र के बैंक द्वारा 260.5 प्रतिशत वर्ष-दर-वर्ष (YoY) की वृद्धि के बाद स्टैंडअलोन लाभ quarter 4,402.61 करोड़ की तिमाही में मार्च 2021 को समाप्त तिमाही में ICICI बैंक के शेयर 6 प्रतिशत से अधिक बढ़ गए। पिछले वर्ष की इसी अवधि stood 1,221.4 करोड़ थी।

मद्रास उच्च न्यायालय ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए चुनाव आयोग को ठहराया जिम्मेदार

मुफ्त वैक्सीन को लेकर आपस में भिड़ी कांग्रेस-शिवसेना, मची क्रेडिट लेने की होड़

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- भारत को भाजपा सिस्टम का शिकार न बनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -