शेयर मार्किट अपडेट: ये है आज के टॉप शेयर
शेयर मार्किट अपडेट: ये है आज के टॉप शेयर
Share:

कमजोर शुरुआत के बाद, भारतीय बाजार सूचकांकों ने गुरुवार को कारों, प्रौद्योगिकी और फार्मास्यूटिकल्स से संबंधित फर्मों में बढ़ोतरी से मदद की। कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट से आज के घरेलू बाजार  में सुधार हुआ।

जैसा कि निवेशकों ने मंदी और गैसोलीन की खपत की संभावना के अपने अनुमानों को संशोधित किया, ब्रेंट क्रूड  1.91 प्रतिशत गिरकर 109.61 डॉलर प्रति बैरल पर आ गया।

30 शेयरों वाला बीएसई सेंसेक्स आज 443 अंक या 0.86 प्रतिशत बढ़कर 52,266 पर बंद हुआ, जबकि व्यापक निफ्टी 143 अंक या 0.93 प्रतिशत बढ़कर 15,557 पर बंद हुआ।

मिड-कैप और स्मॉल-कैप स्टॉक मजबूत नोट पर समाप्त हुए क्योंकि निफ्टी मिडकैप 100 में 1.21 प्रतिशत और स्मॉल-कैप में 1.31 प्रतिशत की तेजी आई।

मारुति का शेयर 6.65% बढ़कर 8,300.30 पर पहुंच गया, जिससे यह निफ्टी में टॉप गेनर बन गया।  बजाज ऑटो, महिंद्रा एंड महिंद्रा, हीरो मोटोकॉर्प और आयशर मोटर्स शामिल थे। बीएसई पर 2,093 शेयर चढ़े जबकि 1,211 गिरे, जिसके परिणामस्वरूप कुल बाजार में सकारात्मक वृद्धि हुई।

30 शेयरों वाले बीएसई इंडेक्स में मारुति, एमएंडएम, एशियन पेंट्स, भारती एयरटेल, टीसीएस, सन फार्मास्युटिकल, विप्रो, हिंदुस्तान यूनिलीवर, आईसीआईसीआई बैंक, एलएंडटी, बजाज फिनसर्व और इंफोसिस शीर्ष पर रहे। दूसरी ओर, रिलायंस इंडस्ट्रीज, एनटीपीसी, पावरग्रिड और अल्ट्राटेक सीमेंट ने नकारात्मक परिणाम पोस्ट किए।

कोरियाई मुद्रा 13 साल के निचले स्तर पर

अमरीकी डालर के मुकाबले रुपया लुड़कर पहुंचा रिकॉर्ड निचले स्तर

सेंसेक्स, निफ्टी में गिरावट,किस कंपनी का स्टॉक रहा टॉप पर ? विवरण यहाँ देखे

मार्किट अपडेट : जानिये कौन से है आज के टॉप स्टॉक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -