मरकज केस: आज जमात के खिलाफ 12 चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली क्राइम ब्राँच

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस आज शुक्रवार को 14 आरोपपत्र दाखिल करने जा रही है, जिसमें 12 आरोपपत्र निजामुद्दीन मरकज केस में तबलीगी जमात के खिलाफ दायर कि जाएगी, जबकि 2 अन्य चार्जशीट ताहिर हुसैन के खिलाफ दाखिल होगी. ताहिर हुसैन के खिलाफ फरवरी में दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट क्षेत्र में भड़की हिंसा के मामले में आरोपपत्र दाखिल कर दिया गया है.

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की टीम आज मरकज मामले में विदेशी जमातियों के खिलाफ 12 आरोपत्र दाखिल करेगी. ये 12 आरोपपत्र 41 विदेशी जमातियों के खिलाफ दर्ज की जाएगी जो 12 अलग-अलग देशों के निवासी हैं. जांच के दौरान दिल्ली पुलिस की तरफ से 26, 27 और 28 मई को अदालत में दाखिल 47 चार्जशीट के जरिए 915 विदेशियों पर आरोप लगाए गए थे. इस तरह से अब इस मामले में दिल्ली पुलिस की तरफ से चार्जशीट की कुल तादाद 59 हो जाएगी. कुल मिलाकर इन चार्जशीट में 31 विभिन्न देशों के 956 विदेशी नागरिकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

31 मार्च को हजरत निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन के SHO ने अपराध शाखा के डीसीपी को अपनी लिखित शिकायत में कोरोना संक्रमण के दौर में हजरत निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के लोगों पर महामारी को बढ़ाने का इल्जाम लगाया था. पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने आज ही फरवरी में हुई हिंसा पर भी 2 चार्जशीट दायर कर दी है. दोनों ही चार्जशीट ताहिर हुसैन के खिलाफ दाखिल है.

आम आदमी पर पड़ेगी महंगाई की मार, चीनी के दाम बढ़ाने पर विचार कर रही सरकार

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर पुराना ट्वीट पड़ा भारी, हो सकती है सख्त कार्यवाही

हरे निशान में खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 34500 के पार

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -