फेसबुक के फाउंडर जुकरबर्ग के घर आयी एक और नन्ही परी, पत्र लिखकर इस तरह किया स्वागत
फेसबुक के फाउंडर जुकरबर्ग के घर आयी एक और नन्ही परी, पत्र लिखकर इस तरह किया स्वागत
Share:

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में पहचान बना चुकी फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग के घर एक बार फिर से किलकारियां गुंजी है. जिसमे जुकरबर्ग के घर फिर से नन्हीं परी आयीं है. उनकी पत्नी प्रिस्किला चान ने कल पुत्री को जन्म दिया है. मार्क जुकरबर्ग तथा उनकी पत्नी ने अपनी पुत्री का नाम अगस्त रखा है. अगस्त' की जन्म के बाद जुकरबर्ग दो संतान के पिता बन गये. जुकरबर्ग ने पत्र लिखकर अपनी बेटी का स्वागत किया है. इससे पहले जुकरबर्ग और प्रिस्किला चान की एक बेटी है जिसका नाम नाम मैक्सिमा है.

फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग ने अपनी बेटी के जन्म का स्वागत इस तरह पत्र लिखकर किया है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि डियर अगस्त,दुनिया में आने के लिए तुम्हारा स्वागत!  तुम्हारी मां और मैं तुम्हे देखने के लिए उत्सुक थे. जब तुम्हारी बहन पैदा हुई थी, तब भी हमने एक पत्र लिखकर दुनिया के बारे में बताया था और हमने उम्मीद जतायी थी कि तुम्हारी पीढ़ी की दुनिया हमारे जमाने से ज्यादा बेहतर होगी. यह एक ऐसी दुनिया होगी, जो ज्यादा शिक्षीत, कम बीमारी, मजबूत समुदाय और समानता वाली होगी. यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने - अपने हिस्से का सहयोग करें. 

हम तुम्हारे बचपन के बारे में ज्यादा बात करना चाहते हैं. दुनिया एक गंभीर जगह हो सकती है, इसलिए यह जरूरी है कि आप बाहर जायें और खेलें. जब तुम बड़ी होगी तब व्यस्त हो जाओगी. हम उम्मीद करते हैं कि तुम अपने बचपने में फूलों की सुगंध लोगी और उसके पत्ते को अपने बॉस्केट में डालोगी. मैं उम्मीद करता हूं, तुम डॉक्टर सीस की कहानियां पढ़कर वाइपर व वीप की कहानी को इन्वेंट करोगी. तुम कभी मेरी गोद में तो कभी अपनी मम्मी की गोद में बैठोगी और फिर खेलते हुए थककर सो जाओगी. सपने में भी तुम देख पाओगी कि तुम्हारे मम्मी - पापा तुमसे कितना प्यार करते हैं. बचपन जादुई होता है. आप एक बार ही अपने बचपन को पाते हैं, इसलिए ज्यादा भविष्य की चिंता मत करना. तुम्हारे मम्मी - पापा 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

जब रितेश ने बनाए इकोफ्रेंडली 'श्रीगणेश', Watch Video

भारत को NSG सदस्यता मिले, चाहता है अमेरिका

'हार्वे' तूफान ने अमेरिका में मचाई तबाही, दो मरे 14 घायल

डोकलाम मुद्दे पर अमेरिका यथा स्थिति रखने के पक्ष में

पहली बार चांद पर कदम रखा था इस यात्री ने !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -