मार्क रफालो को इस किरदार के लिए बढ़ाना पड़ेगा वजन, शूटिंग से ली कई हफ्तों की छुट्टी

मार्क रफालो को इस किरदार के लिए बढ़ाना पड़ेगा वजन, शूटिंग से ली कई हफ्तों की छुट्टी

हॉलीवुड में अपनी अभिनय की कला से इंडस्ट्री में नाम कमा चुके अभिनेता मार्क रफालो अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में उनके फैंस के लिए एक खबर सामने आई हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए अभिनेता मार्क रफालो अपनी वजन बढ़ाने वाले है. अभिनेता मार्क रफालो को अपनी अगली फिल्म के लिए ऐसा करना हैं. अभिनेता मार्क रफालो 'आई नो दिज मच इज ट्र' में जुड़वा भाइयों का भूमिका निभा रहे हैं. ऐसे में एक किरदार के लिए उन्हें 30 पाउंड वजन बढ़ाना पड़ा, जिसके लिए उन्होंने पांच हफ्तों की छुट्टी ली थी.

वह ऐसे जुड़वा भाइयों का किरदार निभा रहे हैं जो बिल्कुल अलग नजर आते हैं, क्योंकि दोनों 40 साल तक अलग-अलग माहौल में पले-बढ़े होते हैं. इसमें एक किरदार का नाम थॉमस है, जो सिजोफ्रेनिक है और सालों से दवा पर निर्भर रहता हैं. वहीं डोमिनिक को यह समस्या नहीं है.

हॉलीवुड मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों किरदारों को निभाने के लिए रफालो ने पहले 15 सप्ताह तक डोमिनिक के दृश्यों की शूटिंग की और फिर दूसरे किरदार के लिए अभिनेता ने कुछ सप्ताह में 30 पाउंड वजन बढ़ाए. 30 पाउंड वजन के लिए अभिनेता मार्क रफालो ने इस किदार के लिए मेहनत करना शुरू कर दी है. 15 हफ्तों की छुट्टी लेने के बाद अभिनेता मार्क रफालो का बदला रूप उनके फैंस को देखने को मिलेगा. 

हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंडसे लोहान की मां को इस गलती के लिए जेल में बिताने पड़ सकते 6 महीने

इस मॉडल की कामुक अदाओं के दीवाने हो जाएंगे आप, यदि एक बार देख ली फोटोज

इस हॉट एक्ट्रेस की जवानी ही नहीं फोटोज भी सोशल मीडिया पर लगा रही आग