मेकर्स ने War के कारण बदली 'मरजावां' की रिलीज़ डेट
मेकर्स ने War के कारण बदली 'मरजावां' की रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की धमाकेदार एक्शन फिल्म War काफी चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म से टीज़र भी सामने आ चुका है.  फिल्म की टीजर काफी पसंद किया जा रहा है. अब दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन इसी के साथ एक और फिल्म रिलीज़ होने वाली थी जिसकी डेट अब बदल दी गई है. 

जानकारी दे दें, पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म मरजावां (Marjaavaan) भी गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसके मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ और अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ का टकराव होगा. दोनों की डेट में कोई बदलाव नहीं जिससे देखना होगा इन दोनों में से कौनसी फिल्म इसके बाद दर्शक 2 अक्टूबर को ‘वॉर’ और ‘मरजावां’ की भिड़ंत का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. मरजावां की रिलीज़ डेट आगे बढ़ कर नवंबर हो सकती है. इसकी कोई तय डेट सामने नहीं आई है. 

फिल्म के मेकर्स भूषण कुमार, निखिल आडवाणी और मिलाप झावेरी ने वॉर फिल्म की रिलीज डेट को देखते हुए ‘मरजावां’ की रिलीज डेट को एक महीने के लिए आगे बढ़ा दिया है. अब यह फिल्म नवंबर में रिलीज हो सकती है.फिलहाल मरजावां फिल्म के मेकर्स ऐसी तारीख को तलाश रहे हैं जिसमें रिलीज होने वाली यह फिल्म सोलो हो सकती है.

Movie Review : पुरानी फिल्मों की घीसी पीटी कहानी 'प्रणाम', न देखना ही होगा बेहतर

ध्वस्त हुआ 71 साला पुराना RK स्टूडियो, जिसमे शूट हुईं थी ढेरों सफल फ़िल्में

Sadak 2 : अब ये बंगाली एक्टर बनेगा फिल्म में आलिया भट्ट का पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -