तीर्थ स्थान पर इस मॉडल ने कराया विवादित फोटोशूट
तीर्थ स्थान पर इस मॉडल ने कराया विवादित फोटोशूट
Share:

येरूशलम जिसे दुनियाभर के सबसे पवित्र शहरों में से एक माना जाता हैं. इस पवित्र शहर में एक मॉडल ने फोटोशूट कराया था जिसे लेकर अब एक विवाद शुरू हो गया है. दरअसल एक मॉडल ने येरूशलम में बोल्ड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद से ही इस विवाद की शुरुआत हो गई थी. मामले ये है कि येरूशलम की सबसे पवित्र दीवार के सामने एक मॉडल ने न्यूड फोटोशूट करवा लिया. इस मॉडल का फोटोशूट देखते ही यहूदी समुदाय आक्रोशित हो गया. यहूदी समुदाय का कहना है कि मॉडल के न्यूड फोटोशूट ने उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है और इसलिए यहूदी समुदाय ने मॉडल के खिलाफ धार्मिक दुर्भावना का आरोप लगाया है.

जिस मॉडल ने येरूशलम की पवित्र दिवार के सामने न्यूड फोटोशूट कराया उसका नाम हैं मेरिसा पापेन. दरअसल मेरिसा येरूशलम के दौरे पर गई थी और इस दौरान उन्होंने अपनी कई सारी बोल्ड फोटोज क्लिक करवाई थी जिसकी फोटो मेरिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. मेरिसा ने तो इस फोटोशूट में सारी हदें ही पार कर ली. उन्होंने एक फोटो में तो इज़राइल का झंडा अपनी बॉडी पर लपेटा हुआ है और दूसरे फोटो में वो छत पर झुककर पश्चिमी दीवार की ओर देखते हुए नजर आ रही है.

सभी फोटोज में मेरिसा का न्यूड अवतार नजर आ रहा है. लेकिन मेरिसा ने येरूशलम की पवित्र दिवार के सामने तक न्यूड होकर फोटोशूट करवा लिया. दरअसल यहूदी समुदाय के लोग इस पवित्र दिवार के सामने प्रार्थना करते हैं. ये स्थान ना सिर्फ यहूदियों बल्कि मुस्लिम और ईसाइयों का भी तीर्थस्थल हैं. वैसे ये पहली बार नहीं हैं जब मेरिसा ने किसी पवित्र स्थान पर ऐसा अश्लील फोटोशूट करवाया हो बल्कि इससे पहले भी उन्होंने स्र के एक प्राचीन मंदिर के अंदर जाकर न्यूड फोटोशूट करवाया था.

​मौत के 21 साल बाद प्रिंसेस डायना को लेकर एडम्स ने किया बड़ा खुलासा

एक बार फिर हॉट हुईं किम कार्दशियन

बिकिनी लुक के लिए पामेला एंडरसन को कॉपी करती हैं ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -