मारिन ने खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय
मारिन ने खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय
Share:

हॉकी वर्ल्ड लीग फाइनल में भारतीय टीम ने कांस्य पदक अपने नाम किया है, भारतीय टीम को सेमीफाइनल में अर्जेंटीना से हार का सामना करना पड़ा. क्वॉर्टर फाइनल में भारतीय टीम ने बेल्जियम की टीम को सडन डैथ में हराया था. भारतीय टीम के कांस्य पदक जीतने पर टीम के कोच शोर्ड मारिन ने बताया कि टीम को लगातार अच्छा प्रदर्शन करने पर मेहनत करनी होगी.

मारिन ने कहा कि ''इस टीम के साथ मैं एशिया कप में था, लेकिन बडे़ स्तर पर यह मेरा पहला टूर्नमेंट था. मैं प्रदर्शन से खुश हूं लेकिन हमें निरंतरता पर काम करना होगा. अब मुझे पता चल गया है कि हम कहां ठहरते हैं. मुझे टीम की ताकत और कमजोरियों का बखूबी इल्म हो गया है और आगे की रणनीति बनाई जाएगी. 

भारतीय टीम के कांस्य पदक जीतने पर उन्होंने कहा कि ''यह मेरी बात नहीं है बल्कि श्रेय खिलाड़ियों को जाता है. हमारा तालमेल अच्छा है. एक कोच के तौर पर भी मुझे हर बार मानदंड बेहतर करना है. बतौर कोच दो टूर्नमेंटों में 2 पदक अच्छी बात है, लेकिन यह शुरुआत भर है. मैं हमेशा टीम के बारे में बात करता हूं, खिलाड़ियों के व्यक्तिगत प्रदर्शन के बारे में नहीं. टीम में सात जूनियर खिलाड़ी हैं, जिन्होंने शीर्ष टीमों के खिलाफ खेला. उन्होंने कांस्य पदक जीता और इस पर सभी को गर्व होना चाहिए.''

हॉकी वर्ल्ड कप- भारत ने बेल्जियम को दी मात

मैं यह मैच दोबारा कभी नहीं देखूंगा- शोर्ड मारिन

हॉकी विश्व कप- अर्जेंटीना और नीदरलैंड के बीच मुकाबला ड्रॉ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -