पब्लिक आर्ट स्पेस से चोरी हुआ मर्लिन मुनरो का स्टैच्यू, आज तक रहस्य है इनकी मौत
पब्लिक आर्ट स्पेस से चोरी हुआ मर्लिन मुनरो का स्टैच्यू, आज तक रहस्य है इनकी मौत
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर अदाकारा मर्लिन मुनरो का स्टेच्यू पब्लिक आर्ट स्पेस से गायब हो गया है और इसे पेंटेड स्टैनलेस स्टील के साथ-साथ एल्यूमिनियम का यूज करके बनाया गया था. जानकारी के मुताबिक, लॉस एंजेलिस की पुलिस ने इस लापता मूर्तिकला की खोज शुरू की है, जिसमें प्रतिष्ठित अभिनेत्री को भी दिखाया गया है.

बता दें कि लॉस एंजेलिस काउंसिलमैन Mitch O’Farrell ने KNBC-TV को बताया गया है कि, हमारे पास एक गवाह है जिसने कि किसी को इस स्टेच्यू पर चढ़ते हुए देखा था और  सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति को इस कलाकृति से नीचे कूदते हुए और एक बैग के साथ भागते हुए देखा है. लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बैग में था क्या ?

आपको साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें कि मर्लिन मुनरो हॉलीवुड की सदाबहार खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती हैं और उनकी खूबसूरती, उनका ग्लैमर, उनके इश्क के किस्से और फिर अचानक हुई मौत, सारी बातें लीजेंड ही बन कर रक गई. साथ ही मुनरो का नाम अमरीकी राष्ट्रपति जॉन कैनेडी से लेकर गायक फ्रैंक सिनात्रा और बेसबाल खिलाड़ी जो डिमैगियो तक से जुड़ा रहा. उनसे लोग इस कदर प्रभावित थे कि लोग उन तक खींचे हुए चले आते थे और उनके करीब तक पहुंचना बहुत कम लोगों के लिए मुमकिन था. 

अमेरिकन मॉडल ने दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट, देखते ही धड़का फैंस का हार्ट

इस हॉलीवुड हस्ती से मिली दीपिका, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

हैकर ने दी तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी, तो मशहूर एक्ट्रेस ने कर डाला ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -