आर्यन खान का सपोर्ट करते हुए बोले हंसल मेहता- विदेशों में लीगल है ‘मारिजुआना'

मुंबई क्रूज ड्रग मामले में बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का सपोर्ट करते हुए फिल्म मेकर हंसल मेहता ने भारत में मारिजुआना को वैध करने की बात कही है। हंसल मेहता ने ट्वीट कर बताया, मारिजुआना का सेवन कई देशों में लीगल है तथा कई देशों में इसका सेवन गैर अपराध की श्रेणी में आता है। हमारे देश में नशीले पदार्थों पर कण्ट्रोल से अधिक मारिजुआना का उपयोग इसके सेवन करने वालों के उत्पीड़न के लिए किया जाता है। 

वही इसके साथ-साथ हंसल मेहता ने सेक्शन 377 को समाप्त करने के लिए आंदोलन चलाने की बात भी कही। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि हंसल मेहता का यह ट्वीट तब आया जब कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर तक अपना निर्णय सुरक्षित रख लिया था। मतलब आर्यन खान को अभी फिलहाल पांच और दिन जेल में गुजारने होंगे।

वही हंसल मेहता मारिजुआना के सेवन का सपोर्ट करते हुए लिखते हैं, “कई देशों में मारिजुआना का सेवन वैद्य है। कई देशों में इसे गैर अपराध की श्रेणी में रखा जाता है। हमारे देश में इसका सेवन नशीले पदार्थों पर कण्ट्रोल की जगह उत्पीड़न के लिए अधिक किया जाता है। लगातार चल रहे इस उत्पीड़न को ख़त्म करने के लिए सेक्शन 377 को ख़त्म करने जैसा आंदोलन चलाने की जरुरत है।” हंसल मेहता ने शाहरुख खान के सपोर्ट में इससे पूर्व भी एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, एक माता-पिता के लिए अपने बच्चे की समस्या का सामना करना बेहद दर्दनाक होता है।

जैकलीन फर्नांडिस को ED ने भेजा तीसरा समन

राज-शिल्पा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज करवाई FIR, बोली- ना आपसे डरूंगी ना ही...

टाइट ड्रेस पहनकर सड़क पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, देखकर पीछे दौड़ आया कुत्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -