सैफोला ओट्स स्टॉक स्पार्क के साथ शुरू करेगा ये काम
सैफोला ओट्स स्टॉक स्पार्क के साथ शुरू करेगा ये काम
Share:

भारत की प्रमुख फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स कंपनी मैरिको लिमिटेड ने Saffola ओडल्स के लॉन्च के साथ इंस्टेंट नूडल्स सेगमेंट में अपने प्रवेश की घोषणा की है। स्वस्थ, रेडी-टू-कुक स्नैकिंग श्रेणी में अपनी पैठ मजबूत करने और Saffolaके तत्वावधान में अपनी जनसांख्यिकीय प्रासंगिकता को बढ़ाने के लिए कंपनी के फोकस के अनुसार Saffolaओडल्स का उद्देश्य स्वास्थ्य की साख बनाए रखते हुए स्नैकिंग के मौकों को मजेदार और स्वादिष्ट बनाना है। 

माँ ब्रांड कंपनी के एक बयान में कहा गया है कि विकास स्वस्थ, रेडी-टू-कुक स्नैकिंग श्रेणी में अपनी पैठ मजबूत करने और अपनी जनसांख्यिकीय प्रासंगिकता को बढ़ाने के लिए कंपनी के फोकस के अनुरूप है। "स्वादिष्ट स्वादिष्ट स्वस्थ भोजन विकल्पों की बढ़ती उपभोक्ता मांग के अनुरूप, सफोला ओडल्स एक स्वादिष्ट मसाला स्वाद, साबुत अनाज की अच्छाई और असली सब्जियों का अच्छा संयोजन है और यह मुंह में पानी भरने वाले नाश्ते के लिए है," यह कहा। बयान में कहा गया है कि यह उच्च अनुकूलन योग्य है और इसे तैयार करने में केवल पांच मिनट लगते हैं।

मैरिको लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी कोशी जॉर्ज ने नए लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा-“Saffolaमसाला ओट्स के लॉन्च के बाद से, Saffolaभारत में रेडी-टू-ईट स्नैकिंग बाजार में एक मुख्य आधार बन गया है। एक बार फिर से स्वस्थ भोग की कथा का सामना करते हुए, हमने तत्काल नूडल्स श्रेणी में Saffolaओडल्स लॉन्च किया है। घटनाक्रम के अनुसार, शुक्रवार को मैरिको लिमिटेड के शेयरों ने शेयर की कीमत में इंट्रा डे उच्च स्तर पर देखने को मिला। 427.90 प्रति शेयर, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर पिछले समापन से 2 प्रतिशत ऊपर रहा।

दिल्ली में रातों-रात तैयार हुआ हनुमान मंदिर, तोड़ने पर 'आप-भाजपा' में खिंच गई थी तलवारें...

दिल्ली में खुला अनोखा 'शू बैंक', जरूरतमंद बच्चों को मिलेंगे मुफ्त जूते और खिलौने

प्रधानमंत्री मोदी से ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने मांगी मदद, फेसबुक है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -