मारिया केरी ने शेयरकी अपनी बचपन की बातें

कई हस्तियों ने अब तक प्रसिद्ध ओपरा विनफ्रे शो में भाग लिया है। Mariah Carey की पत्रिका जल्द ही उपलब्ध होगी, क्योंकि वह उन चीजों के बारे में खोलती है जो उसके किसी भी प्रशंसक ने पहले कभी नहीं जानी थी। ग्रैमी विजेता गायिका ओपरा विनफ्रे की एप्पल टीवी + श्रृंखला द ओपरा कन्वर्सेशन के लिए एक नए साक्षात्कार में उपस्थित होने के लिए तैयार है और उसने हाल ही में अपने बचपन के बारे में कुछ चौंकाने वाले विवरणों का खुलासा किया है। ओपरा ने उस पुस्तक के एक अंश को पढ़ा, जिसमें प्रीशियस स्टार ने अपनी बहन के साथ एक दर्दनाक अनुभव का खुलासा किया था जब वह सिर्फ एक छोटी लड़की थी।

मरिया ने किताब में उल्लेख किया है, "जब मैं 12 साल की थी, तब मेरी बहन ने मुझे विलियम से पिलाया, मुझे कोकीन से भरी एक गुलाबी रंग की कील दी, जिसमें मुझे थर्ड-डिग्री बर्न दिया गया और मुझे एक दलाल को बेचने की कोशिश की गई।"  साक्षात्कार के दौरान, मारिया ने अपने भाई-बहनों के दर्द के स्रोत के बारे में सोचा कि वह क्या कर सकती है।

"हम वास्तव में एक दूसरे को भी नहीं जानते ... हम एक साथ बड़े नहीं हुए, लेकिन हमने किया। जैसे, वे अपनी यात्रा पर थे, जब तक मैं दुनिया में आया, वे पहले ही क्षतिग्रस्त हो चुके थे, मेरी राय में। लेकिन फिर, मैं वहाँ नहीं था। मुझे इस दुनिया में छोड़ दिया गया और मुझे सचमुच अपने ही परिवार में एक बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस हुआ। "वे सिर्फ एक काले पिता और एक सफेद माँ के साथ एक परिवार के रूप में रहने के अनुभव के साथ बड़े हुए थे और मैं अपनी माँ के साथ रहने वाले सबसे अधिक हिस्से के लिए था, जिसे उन्होंने जितना आसान देखा था, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं था। उन्होंने हमेशा सोचा है कि मेरा जीवन आसान था। ” मारिया कहती है कि वह अपने भाई-बहनों को अपने पूर्व भाई और पूर्व बहन के रूप में संदर्भित करती है। वह अपनी माँ को "मॉम" के बजाय पेट्रीसिया के पहले नाम से पुकारती है।

क्या ब्रैड पिट निकोल Poturalski कर रहे है शादी?

लिली कोलिंस ने निर्देशक चार्ली मैकडोवेल के साथ की ये अद्भुत फोटो की शेयर

अपने तलाक के बाद कार्डी बी ने खोले कई राज

Most Popular

- Sponsored Advert -