मारिया कैरी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, शेयर किया पोस्ट

गायिका मारिया कैरी ने कोरोना वायरस वैक्सीन की अपनी पहली खुराक प्राप्त करने के बारे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इंस्टाग्राम पर कई ग्रैमी विजेता मारिया कैरी ने कोरोना टीकाकरण का एक वीडियो साझा किया है क्योंकि वह अपनी पहली खुराक पाने के लिए "उत्साहित और नर्वस" है। 

गायिका कैरी ने अपने पोस्ट को "वैक्सीन साइड इफेक्ट: G6" लिखते हुए कैप्शन दिया है कि नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब सुई अंदर गई थी, गायक ने एक उच्च नोट गाना शुरू कर दिया था। वीडियो में, केरी ने यह भी कहा कि कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई। दूर से, सुरक्षित रहें। सोंगबर्ड सुप्रीम के रूप में लोकप्रिय गायिका ने कहा “यहाँ हम हैं, उस पहली पोस्ट से जो न्यूयॉर्क में रो और रो (उसके बच्चों) के साथ मेरे हाथ धो रही है, लोगों को वास्तव में सुरक्षित होने के लिए प्रोत्साहित करने की कोशिश कर रही है। 

 तुम्हें पता है, हम अभी भी एक साथ इस लड़ाई में हैं। " 52 वर्षीय गायक ने आगे कहा कि यहाँ हम टीकाकरण करवा रहे हैं, सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद कर रहे हैं, आप लोगों को प्रोत्साहित कर सकते हैं कि जब आप यह कर सकें। पिछले साल, काम के मोर्चे की बात करें तो, Mariah ने अपना संस्मरण "The Meaning of Mariah Carey" जारी किया, जिसमें कहा गया है "उनके जीवन की अनकही कहानी भी शामिल है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mariah Carey (@mariahcarey)

 

यह भी पढ़ें:

पत्नी संग विवाद के बाद पति ने खुद के सीने में घोंपा चाक़ू, मौत

ट्यूशन पढ़ाने जा रही युवती की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया चक्का जाम

अर्जुन के साथ ईस्टर लंच पर निकली मलाइका

Most Popular

- Sponsored Advert -