मरियाह ने ब्रायन के साथ किया हॉट लैप डांस
मरियाह ने ब्रायन के साथ किया हॉट लैप डांस
Share:

लाइमलाइट में बने रहने के लिए कोई कुछ भी कर सकता है और मरियाह कैरी भी कोई अपवाद नहीं है. वह अपने शो मरियाह वर्ल्ड को सुर्खियों में बनाए रखने के लिए कुछ भी कर सकती है. अपने इस टूर के दौरान हाल ही में उन्होंने ब्रायन टनाका के साथ काफी उत्तेजक लैप डांस किया. जैसा की आप सबको ही पता है कि ब्रायन और मरियाह के बीच काफी कुछ चल रहा है.

शो के दौरान ही ब्रायन टनाका को फ्रैक्चर हो गया था जिस कारण वह 6 सप्ताह तक डांस करने की स्थिति में नहीं थे. लेकिन मरियाह ने ना केवल ब्रायन टनाका को स्टेज पर बुलाया बल्कि उन्हें कुर्सी पर बैठा कर उनके साथ काफी सेक्सी अंदाज में लैप डांस भी किया जिसे देख कर अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाए. मरियाह और ब्रायन टनाका के बीच आखिर क्या रिश्ता है यह तो अब हमें नहीं पता क्योंकि हमें लगता है कि मरियाह ब्रायन को लेकर सीरियस नहीं है और सिर्फ अपने शो की पॉपुलैरिटी के लिए यह सब हथकंडे अपना रही है.

एक तरह से वह ब्रायन के साथ फ्लर्ट कर रही है लेकिन दूसरी तरफ ब्रायन टनाका मरियाह को लेकर काफी सीरियस दिखते हैं. वह मारिया से एक पल के लिए भी दूर नहीं होना चाहते हैं तभी तो फ्रैक्चर होने के बावजूद वह इस टूर पर बने हुए हैं. देखते हैं आगे क्या होता है और यह रिश्ता भविष्य में क्या करवट लेता है.

ब्रायन टनाका के लिए पनौती लेकर आया है नया साल

Photos : बॉल डांसर ओला जॉर्डन ने कैलेंडर के लिए करवाया हॉट और न्यूड फोटोशूट

Video : विन के बाद अमेरिकन TV शो होस्ट को दीपिका ने सिखाया 'लुंगी डांस'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -