इस हॉलीवुड हसीना ने भी पूरा किया #BottleCapChallenge, वायरल हो रहा VIDEO
इस हॉलीवुड हसीना ने भी पूरा किया #BottleCapChallenge, वायरल हो रहा VIDEO
Share:

इंटरनेट और अनेक सोशल मीडिया प्लेटफार्म के आ जाने से लोग टीवी सीरियल के बजाय फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अब वीडियोज देखना काफी पसंद करते है. आज लोगो के जिंदगी में कई नयी चीज़े आ चुकी है जो कि लोगो को अपनी तरफ ज्यादा मोहित कर रहा है. साथ ही नए-नए तरह के चैलेन्ज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. 

हॉलीवुड स्टार मारिया कैरी ने हाल ही में #BottleCapChallenge पूरा किया है और यह चैलेन्ज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दोनों जगह खूब धूम मचा रहा है. होईलीवूड स्टार मारिया ने इस चैलेंज को बहुत ही अनोखे अंदाज में पूरे किया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है और अब यह वीडियो तेजी से लोगों के बीच वायरल होता हुआ नजर आ रहा है. 

आपको बता दें कि मारिया द्वारा 'बॉटल कैप चैलेंज' को एक्सेप्ट करते हुए, गाना गाकर बोटल का कैप खोला है और बॉटल का ढक्कन ​खुलने के बाद मारिया के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी देखने को मिलती है. वहीं इस वीडियो में मारिया ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और बहुत ही खूबसूरत भी वे इसमें दिख रही हैं. मारिया की बात की जाए तो मारिया एक अमेरिकन सिंगर और राइटर हैं और इसके साथ ही गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने इन्हें 'सॉन्गबर्ड सुप्रीम' का नाम भी दिया है. 

 

इस अश्वेत मॉडल का फिगर बना लेगा आपको दीवाना, इंटरनेट पर मचा घमासान

इस कातिल हसीना ने लूट ली महफ़िल, देखते ही बहक रहे युवा दिल

शर्लिन चोपड़ा ने बोल्ड वीडियो से लगाई आग, यैलो ड्रेस में नजर आईं कातिल

टेलर स्विफ्ट ने रचा इतिहास, बनी दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -