इस कारण ट्रोल हुई मारिया शारापोवा

दिल्ली: टेनिस स्टार  मारिया शारापोवा एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार चर्चा का कारण कुछ अच्छा नहीं है. बता दें कि इस टेनिस स्टार खिलाड़ी  मारिया शारापोवा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड की थी जिसमें लिखा था  दो मिनट कोर्ट पर बकरी के साथ. यह लिखते हुए उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की थी.

बता दें कि बकरी की इमोजी के साथ उन्होंने प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल को भी इसमें टैग किया था. हालांकि वीडियो में देखने से यह स्पष्ट नहीं है कि वह नडाल के साथ ही प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रही है या नहीं लेकिन इस वीडियो के बाद  सोशल साइट्स पर रफेल नडाल ने उनकी जमकर क्लास लेनी शुरू कर दी.

इसके बाद कई यूजर्स ने मारिया कि खिचाई कर दी कइयों ने शारापोवा को लिखा है कि आपको इतने बढ़े प्लेयर के लिए ऐसी शब्दावली इस्तेमाल नहीं करनी चाहिए. किसी ने कहा फैंस ने कहा कि आप क्ले कोर्ट के बादशाह को बकरी बोल रही हो. मत भूलिए यही प्लेयर टेनिस रैंकिंग में अभी नंबर वन पोजीशन पर था.  इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा बकरी-राफेल क्या सच में. आपको और टेनिस देखना चाहिए. साथ ही यूजर्स ने फैडरर का नाम लिखकर बकरी की इमोजी पोस्ट की है.

IPL 2018 LIVE : जीत से चंद कदम दूर KKR

IPL 2018: तो इस प्रकार प्लेऑफ में पहुंचेगी किंग्स इलेवन पंजाब

IPL LIVE : ईडन में 142 रनों पर ढ़ेर हुए रॉयल्स, कुलदीप ने झटके 4 विकेट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -