आखिर शादी के बंधन में बंध ही गए मार्गोट और टॉम
आखिर शादी के बंधन में बंध ही गए मार्गोट और टॉम
Share:

मार्गोट रोबी ने इंस्टाग्राम फोटो पर अपनी डायमंड रिंग का क्लोज लुक दे ही दिया. उन्होंने इस फोटो में अपनी रिंग फिंगर को ऊपर उठाया हुआ है और बाकी सब ब्लर कर रखा है जिस कारण उनकी पियर शेप्ड रिंग साफ़ तौर पर नजर आ रही है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि मार्गोट और टॉम एकेरली एक हो गए हैं और मार्गोट काफी क्यूट तरीके से इस रिश्ते को दुनिया के सामने लेकर आयी है.

मार्गोट ने इस फोटो पर कोई कैप्शन नहीं लगाया लेकिन इसमें कैप्शन की कोई जरूरत भी महसूस नहीं हुई. फोटो के बैकग्रॉउंग में मार्गोट और टॉम एक दुसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने ही व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है और टॉम में बाल पीछे की ओर रख कर मैन बन बाँधी हुई है.

सुसाइड स्क्वाड एक्ट्रेस और ब्रिटिश डायरेक्टर का मिलन 2013 में सूट फ्रांसेस के सेट पर हुआ था. मार्गोट ने वोग के मई एडिशन में कहा था कि प्यार उनके लिए तब तक कुछ मायने नहीं रखता था जब तक वो टॉम से नहीं मिली थी. हम इतने लंबे समय तक दोस्त थे. में हमेशा से ही उससे प्यार करती थी लेकिन सोचती थी कि शायद वो मुझसे प्यार नहीं करेगा. फिर मैंने अपने आप से कहा कि मार्गोट तुम्हे उसको बता देना चाहिए कि तुम उसको पसंद करती हो. आखिर मैंने उसे बताया और आज हम साथ है.

 

सिर्फ एक रात गुजारने के लिए मोहतरमा को मिला करोड़ों रुपए का ऑफर

जब रेड कार्पेट पर यह बेशर्म अभिनेत्रियां ट्रांसपेरेंट आउटफिट्स पहन पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -