मर्दानी 2 : 21 साल के विलन से होगा फिल्म में रानी मुखर्जी का सामना
मर्दानी 2 : 21 साल के विलन से होगा फिल्म में रानी मुखर्जी का सामना
Share:

बॉलीवुड की मर्दानी यानि रानी मुखर्जी आखिरी बार फिल्म 'हिचकी' में नज़र आई थी. इसी के साथ उन्होंने फिल्मों में वापसी की और फिल्म काफी पसंद भी की गई. इसी के साथ कुछ दिन पहले ये खबर भी आई थी कि रानी मुखर्जी एक बार फिर से मर्दानी के रूप में नज़र आने वाली हैं. यानि इस फिल्म का दूसरा पार्ट सामने आने वाला है जिस पर फ़िलहाल बात ही चल रही है. इसके बाद से ही रानी मुखर्जी की अगली फिल्म को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई. 

खबर के अनुसार जल्दी ही रानी मुखर्जी अपनी फिल्म 'मर्दानी' के सीक्वल में नजर आने वाली है. ये फिल्म साल 2014 में पर्दे पर आई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने क्राइम ब्रांच की सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाई थी. फिल्म में रानी मुखर्जी के दमदार अभिनय ने फैंस को हैरान कर दिया था. अब इस फिल्म के सीक्वल पर सभी की निगाहें लगी है. रानी इसी रूप में एक बार फिर से दिखाई देंगी. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं फिल्म में नज़र आने वाले विलन की जिस पर सभी की नज़र है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के सीक्वल के लिए एक खूंखार विलेन की तलाश थी जो अब पूरी हुई. बता दें, इस फिल्म की कहानी सात पर्दों में कैदकर रखी गई है. आपको बता दें, फिल्म में रानी मुखर्जी का सामना एक खतरनाक विलेन से होने वाला है जो महज एक 21 साल का लड़का होगा. सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया, 'मेकर्स ने एक नए लड़के को इस रोल के लिए चुना है. ये इस लड़के का बॉलीवुड डेब्यू होगा और सभी ने बताया है कि ये लड़का काफी टैलेंटेड है.' अब सभी ये जानने के लिए बेताब हैं कि कौन होगा ये लड़का. 

कंगना रनौत और क्रिश के झगड़ें के बीच कूद पड़े अपूर्व असरानी, कह दी ऐसी बात

Total Dhamaal Song : धमाल मचाने आया पार्टी सौंफ 'पैसा पैसा'

मनोज बाजपेयी ने कहा- 'किसी ने नहीं दी मुझे गाली....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -