मर्दानी 2 ट्रेलर रिलीज होने के बाद ट्रेंड करना शुरू, जाने सेलेब्स रिएक्शन
मर्दानी 2 ट्रेलर रिलीज होने के बाद ट्रेंड करना शुरू, जाने सेलेब्स रिएक्शन
Share:

पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म मर्दानी 2 को लेकर चर्चा में बनी हुईं है. अब मेकर्स ने हाल ही में मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है, इसी से अंदाजा लगया जा सकता है कि फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को कितना पसंद कर रहे हैं. मर्दानी 2 के ट्रेलर को रिलीज हुए महज कुछ ही देर हुए हैं, इतने ही देर में 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके है.

ऑडिशन देने गई एक्ट्रेस तो कमरे में लगा था बेड़, बैठे थे दो लोग और फिर...

सोशल मीडिया पर रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए फिल्म के ट्रेलर को धमाकेदार बता रहे हैं. साथ ही फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई रानी मुखर्जी की एक्टिंग को खूब सराह रहा है, और उनके पुलिस के लुक को भी खूब पसंद किया जा रहा है. एक बार फिर से रानी मुखर्जी शिवानी शिवाजी राव के कैरेक्टर में बड़े परदे पर वापसी करने जा रही हैं.

फिल्म गुड न्यूज का सेकंड लुक पोस्टर रिलीज, बेबी बंप के बीच फंसे अक्षय और दिलजीत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2014 में 22 अगस्त को रिलीज हुई थी, इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. मर्दानी में भी रानी मुखर्जी पुलिस की भूमिका में ही नजर आईं थी, मर्दानी 2 रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी का सीक्वल है. इतना ही नहीं ये भी कहा दा रहा है कि ये फिल्म मर्दानी से भी ज्यादा शानदार होगी. रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म मर्दानी 2 के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस का कहना है कि रौंगटे खड़े हो गए हैं.

फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

कार्तिक के प्यार में दीवानी हुईं सारा, माँ अमृता सिंह का चढ़ा पारा

Prediction: फिल्म मोतीचूर चकनाचूर पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर कमा सकती है इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -