‘मर्द को दर्द नहीं होता’ का शानदार ट्रेलर देखते ही आप भी भूल जाएंगे अपने सभी दर्द
‘मर्द को दर्द नहीं होता’ का शानदार ट्रेलर देखते ही आप भी भूल जाएंगे अपने सभी दर्द
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दसानी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा है. वह फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड में एंट्री ले रहे हैं. इस फिल्म में अभिमन्यु के साथ एक्ट्रेस राधिका मदान नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ का ट्रेलर काफी धमाकेदार है. यह आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इस फिल्म के ट्रेलर में अभिमन्यु दसानी बेहद ही अलग और एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. हर सीन में वह एक्शन करते हुए दिखाई दें रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस राधिका मदान के बारे में बात करे तो ट्रेलर में उनका भी काफी दबंग अवतार देखने को मिला है. फैन्स के दिलों को छू सकता है. आपको बता दें मर्द को दर्द नहीं होता में अभिमन्यु एयर राधिका के अलावा एक्टर महेश मांजरेकर, जिमित त्रिवेदी और गुलशन देवैया भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता के ट्रेलर को तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. इस फिल्म का ट्रेलर एंटरटेनमेंट से भरपूर है और यह आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. फिल्म के ट्रेलर में अभिमन्यु दसानी शानदार अभिनय करते दिख रहे हैं. वहीं राधिका मदान का एक्शन सीक्वेल फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. कुछ दिन पहले फिल्म के पोस्टर सामने आये थे जो सभी ने खूब पसंद किए थे.

आलिया-रणबीर के फैंस के लिए बुरी खबर, जानकर आपको लग सकता है झटका!

शुरुआत से ही धीमी रही 'सोनचिड़िया' की रफ्तार, अब तक किया इतना कलेक्शन

'कलंक' में वरुण-आलिया को नहीं बल्कि अपने इन फेवरेट स्टार्स को कास्ट करना चाहते थे करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -