सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका, दो स्टार खिलाड़ी बाहर

Jul 08 2019 12:00 PM
सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका, दो स्टार खिलाड़ी बाहर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम वर्ल्डकप 2019 के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही है. बता दें कि 11 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा.

बता दें कि खिलाड़ियों की चोट से परेशान ऑस्ट्रेलिया ने उस्मान ख्वाजा और मार्कस स्टोइनिस के कवर के तौर पर मैथ्यू वेड और मिशेल मार्श को विश्व कप टीम से जुड़ने के लिए बुलाया है. फ़िलहाल दोनों खिलाड़ी विश्वकप से बाहर हो चुके हैं. बता दें कि शनिवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की 10 रन की हार के दौरान शीर्ष क्रम के बल्लेबाज ख्वाजा के बायें पैर की मांसपेशियों में चोट लग गई थी. जबकि स्टोइनिस की मांसपेशियों में भी खिंचाव है और इस खबर ने टीम के टेंश बढ़ा दी है.

साल 2015 की चैंपियन रही ऑस्ट्रेलिया को बृहस्पतिवार को एजबेस्टन में सेमीफाइनल में मेजबान इंग्लैंड से भिड़ना है और ऐसे में वेड और मार्श को टीम में दोनों खिलाड़ियों की भरपाई के तौर पर बुलाया है. मार्श को दूसरी बार स्टोनिस के कवर के तौर पर टीम से जोड़ा है. जबकि स्टोइनिस पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की जीत के दौरान नहीं खेल सकेथे और फिर बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के लिए उनकी वापस हुई थी. 

VIDEO : इस खास अंदाज में मना धोनी का जन्मदिन, चेहरे पर केक, गोद में बिटिया

क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने 'कपिल शो' में किये कई खुलासे

जन्मदिन विशेष : दादा-महाराज-टाइगर बुलाती है दुनिया, जानिए गांगुली की 21 ख़ास बातें...

क्या श्रीलंका के इस खिलाड़ी की सेंचुरी है 'मनहूस', हर बार मिली हार