RCB ने दो धुरंदरों को दी अपनी टीम में एंट्री
RCB ने दो धुरंदरों को दी अपनी टीम में एंट्री
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के लिए ऑक्शन स्टार्ट हो चूका है, जिसमें सिलेक्शन कमिटी द्वारा दिए गए नतीज़े काफी चौंकाने वाले सामने आये हैं. बेंगलुरु में चल रही प्लेयर्स पर बोली का सिलसिला अभी थोड़ी देर के लिए थमा हुआ है, क्योंकि इस वक़्त लंच के कारण एक ब्रेक लिया गया है. बिकने वाले खिलाड़ियों की फेहरिस्त काफी लम्बी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें इंग्लैंड टीम की तरफ से खेलने वाले ऑफ स्पिनर खिलाड़ी मोइन अली 1.5 करोड़ की बेस प्राइस के साथ इस बोली के अखाड़े में उतरे थे. जिन्हे, कुछ ऊपर की बोली लगाकर 1.7 करोड़ रुपये में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपनी टीम में शामिल कर लिया. ऑफ़ स्पिनर होने के साथ-साथ मोईन अली एक लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन भी हैं.

वहीं बात की जाए तो मार्कस स्टॉयनिस की तो वह एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं. आईपीएल की इस खिलाड़ियों की बोली में मार्कस का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा गया था. बोली बढ़ते-बढ़ते इतनी बड़ी कि, आरसीबी ने मार्कस को 6.2 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर लिया. खैर अभी इस बोली पर ब्रेक लगाया गया है. जिसकी अगली अशुरुआत अब से कुछ ही देर में एक छोटे से लंच ब्रेक के बाद होगी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

आईपीएल 2018 : क्रिस गेल को नहीं मिला खरीददार

आईपीएल ऑक्शन :युसूफ, रहाणे, युवराज सोल्ड

IPL ऑक्शन: इन खिलाडियों पर जमकर बरसा धन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -