अब 8 सीट के साथ भारत आई  Marazzo, कीमत और फीचर जानकर हिल जाएंगे आप
अब 8 सीट के साथ भारत आई Marazzo, कीमत और फीचर जानकर हिल जाएंगे आप
Share:

साल 2018 में भारतीय बाजार में धूम मचाने वाली महिंद्रा की दमदार कार Marazzo अब 2019 में भी धमाका करने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि अब कंपनी ने भारतीय बाजार में Marazzo M8 यानी कि 8 सीट वाली मराज्जो भी पेश कर दी है. इसके कीमत पर नजर डालें तो कंपनी ने इसकी कीमत 13.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है.

आपको यह भी बता दें कि इससे पहले Marazzo केवल पहले 7-सीटर कॉन्फिगरेशन में ही मौजूद थी. टॉप-स्पेक M8 वेरिएंट ढेरों फीचर्स और काफी इक्विपमेंट्स के साथ आती है. इस गाड़ी के फीचर्स पर नजर डालें तोआपको इसमें  LED DRL, 17-इंच अलॉय व्हील्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर/कैमरा, एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार-प्ले के साथ 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs, क्रूज कंट्रोल, लेदर सीट्स और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे बेहतरीन फीचर दिए जाएंगे. 

नई गाड़ी का इंजन 1.5-लीटर डीजल इंजन है. यह इंजन 121bhp का पावर और 320Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. साथ ही इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी आपको मिलेगा. बाद में एक AMT ट्रांसमिशन भी उतारा जाएगा. महिंद्रा Marazzo के लिए पेट्रोल इंजन ऑप्शन पर भी काम कर रहा है, जिसे 2020 के आसपास पेश किया जा सकता है. 

 

हिंदुस्तान में आई 2020 Kawasaki Ninja ZX-6R, इस ख़ास सेगमेंट में है इकलौती बाइक

फरवरी में पेश होगी Mahindra XUV 300, शुरू हुई प्री-बुकिंग

अब फोर्ड देगी ग्राहकों को झटका, कार की कीमतों में करेगी इजाफा

नए अवतार में आएगी बलेनो, लेकिन यह दूसरी कंपनी करेगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -